पत्रकार एकादश और नपा एकादश ने खेला मैत्री मैच

इटारसी। गांधी मैदान पर इंडियन क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में खेली जा रही आईपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले दिन आज दो मैच खेले गए। पहला मैच सिंध क्रिकेट क्लब और जयहिंद क्लब के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिंध क्लब ने निर्धारित 18 ओवर्स में 179 रन बनाए। टीम के रतन ने 44 और अमित ने 30 रनों का योगदान दिया। जवाबी पारी में जयहिंद क्लब महज 156 रन पर सिमट गयी।
प्रतियोगिता के दौरान पत्रकार इलेवन और नगर पालिका इलेवन के मध्य मैत्री मैच भी खेला गया। नगर पालिका एकादश के कप्तान अक्षत बुंदेला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनका निर्णय सही साबित करते हुए टीम के खिलाडिय़ों ने धुंआधार पारी खेलते हुए निर्धारित दस ओवर्स में 111 रन बना डाले। नपा इलेवन के कल्लू ठाकुर ने 32 और कुलवंत ने 28 रन बनाए। पत्रकार इलेवन को मिले 112 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम के तरुण पटेल 45 रन और कुलभूषण मिश्रा ने अच्छी शुरुआत दी। कुलभूषण मिश्रा 30 रन पर आउट होने के बाद आए खिलाड़ी कोई खास योगदान नहीं दे सके और टीम का रन औसत काफी नीचे चला गया। पूरी टीम दस ओवर्स में महज 89 रन ही बना सकी।
प्रतियोगिता का दूसरा मैच इंडियन क्रिकेट क्लब और स्काई क्लब होशंगाबाद के मध्य खेला गया। इंडियन क्लब ने 15 ओवर्स में 153 रन बनाए। टीम के राहुल भंवरे ने 15 गेंद पर 50 रन ठोंक डाले। जवाब में स्काई क्लब होशंगाबाद 115 रन पर आउट हो गयी। आयोजन समिति के अमित जायसवाल और अतुल राठौर ने बताया कि प्रतियोगिता में सोमवार को सुबह 8 बजे इंडियन क्लब और जीनियस क्लब तथा दोपहर 12:30 बजे सिंध क्रिकेट क्लब और सीएंडडब्ल्यू क्लब के बीच मैच खेले जाएंगे। आज से प्रारंभ प्रतियोगिता 9 दिसंबर तक चलेगी। प्रतियोगिता में विजेता को पांच हजार रुपए तथा शील्ड और उपविजेता को 3 हजार रुपए और शील्ड दी जाएगी। इसके अलावा हर मैच के मैन आफ द मैन के पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!