मासूम को श्रद्धांजलि, हत्यारे को फांसी की मांग

इटारसी। पिपरिया की पांच वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार के बाद उसकी निर्मम हत्या से हत्या के विरोध में सोमवार को न्यास कालोनी स्थित सतरस्ते पर सोशल मीडिया ग्रुप अपनी इटारसी के सदस्यों ने श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में उपस्थित होकर मोमबत्ती जलाकर मासूम को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और उपस्थित लोगों ने एक स्वर में इस घटना के आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की।
इस अवसर पर पार्षद यज्ञदत्त गौर ने कहा कि युवक ने जिस बेरहमी से इस कृत्य को अंजाम दिया है वह क्षमा योग्य नहीं है, ऐसे लोगों को जीने का अधिकार नहीं। सामाजिक कार्यकर्ता मनीष सिंह ठाकुर ने कहा कि इस कृत्य ने पूरे देश को हिला दिया है। आज हम मासूम को अपनी श्रद्धांजलि देकर उस नर पिशाची के लिए मौत की मांग करते हैं। सांसद प्रतिनिधि मनोज मालवीय ने कहा कि जिस आरोपी ने इस कृत्य को अंजाम दिया है उसने अपने जीने का हक खुद समाप्त कर लिया है। हमारी मांग है इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए ताकि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिल सके। कांग्रेस मीडिया पैनेलिस्ट राजकुमार केलू उपाध्याय ने कहा कि ऐसे अपराधियों को अब समाज में खुला नहीं छोडऩा चाहिए।
इस अवसर पर जाफर सिद्दीकी, पूर्व पार्षद बृजमोहन गौर, प्रदीप रैकवार, आलोक शुक्ला, अनिल मिहानी, पीयूष उपाध्याय, उमेश मालवीय, भूपेंद्र सिंह, संदीप मालवीय, वीरेंद्र मालवीय, भूपेंद्र चौहान, रानू चंदेले सहित अन्य ने उपस्थित होकर मोमबत्ती जलाकर मासूम को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!