जीनियस प्लानेट में सोलो डांस प्रतियोगिता में 80 बच्चों का ऑडिशन

जीनियस प्लानेट में सोलो डांस प्रतियोगिता में 80 बच्चों का ऑडिशन

इटारसी। जीनियस प्लानेट सीनियर सैकंड्री स्कूल (Genius Planet Senior Secondary School) में आज कक्षा 3 से कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों के लिए फाइनल डांस कॉम्पटीशन राउंड का आयोजन किया। इस राउंड के लिए कक्षा 3 से कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों में लगभग 80 बच्चों का ऑडिशन(Audition) लिया जिसमें से लगभग 40 विद्यार्थियों ने आज फाइनल डांस राउंड में अपने अपने डांस की प्रस्तुति दी। लक्ष्य नशा मुक्ति केंद्र की संचालिका निहारिका मालवीय(Niharika Malviya) निर्णायक के रूप में उपस्थित हुई।

उन्होंने बेहतर निर्णायक की भूमिका निभाते हुए विद्यार्थियों की सभी प्रस्तुतियों को सराहा और समझाया की मोबाइल, टीवी आदि को अधिक मात्रा में देखना एक प्रकार का नशा होता है। विद्यार्थियों को इससे बचना और अपनी पढ़ाई के साथ साथ ग्राउंड में फिजिकल गेम्स भी खेलना चाहिए। जिससे उनका तन और मन दोनों स्वस्थ रहेंगे और आप अपनी स्टडी में एकाग्र होकर पढ़ पाएंगे। स्कूल संचालिका मनीता सिद्दीकी (Manita Siddiqui) ने आमंत्रित अतिथि का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।

प्रतियोगिता में कक्षा 3 से कक्षा 5 की गर्ल्स के वर्ग में प्रथम स्थान अंशिता ठाकुर, द्वितीय स्थान इशिका मीना और तृतीय स्थान रूही चौहान ने प्राप्त किया। इसी वर्ग में सांत्वना पुरस्कार आराध्या बघेल और आराध्या मिश्रा ने प्राप्त किया। कक्षा 6 से कक्षा 8 की गर्ल्स के वर्ग में प्रथम स्थान काव्या शुक्ला, द्वितीय स्थान दिव्या पुरकर और तृतीय स्थान अनुष्ठा गौर ने प्राप्त किया। सांत्वना पुरस्कार मायरा फातिमा खान और कनिष्का तिवारी ने प्राप्त किया। बॉयज के वर्ग में प्रथम स्थान उपसम जैन, द्वितीय स्थान रामांश पटेल और तृतीय स्थान अभ्यांश दुबे ने, सांत्वना पुरुस्कार प्रियांश जैन औऱ अर्णव जैन ने प्राप्त किया। प्राचार्य विशाल शुक्ला (Vishal Shukla) ने आभार व्यक्त कर अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!