टीआई बोले, चार लाख नहीं, फरियादी ने कुछ नगदी और जेवर चोरी होने की जानकारी दी

Rohit Nage

इटारसी। नाला मोहल्ला में सुबह तक जिस चोरी को चार लाख रुपए की बताया जा रहा था, शाम को पुलिस से बातचीत के बाद फरियादी वह चोरी 50 हजार रुपए के आसपास की बतायी। टीआई गौरव बुंदेला ने बताया कि रात में पीडि़त चार लाख नगदी बता रहा था, सुबह दो लाख नगदी बताए और जब हमसे आकर मिले और हमने पूछा तो बताया कि दस से पंद्रह हजार नगद और कुछ जेबर गये हैं। कुल जमा यह चोरी 50 हजार के आसपास की बतायी है।

उल्लेखनीय है कि नाला मोहल्ला क्षेत्र में हरदा शटर वालों के यहां चोरी हो गयी। घटना उस वक्त हुई जब सारा परिवार मुहर्रम मनाने हरदा गया हुआ था। वापसी में जानकारी मिलने पर रात 3 बजे पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया है। फरियादी को थाने बुलाया, शाम को वह आया और बातचीत की गई तो रकम का खुलासा हुआ।

हरदा में शकील का परिवार मोहर्रम के लिए गया हुआ था। खिड़की तोड़कर चोर अंदर घुसे और चोरी की। रात्रि में पुलिस आई थी, जांच करके चली गई। टीआई गौरव सिंह बुंदेला ने शाम को कहा कि फरियादी ने दस से पंद्रह हजार नगदी और कुछ जेवर जाने की जानकारी दी है, यह करीब पचास हजार की चोरी है। पुलिस टीम चोरों की तलाश में जुट गयी है, जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे ऐसी उम्मीद है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!