Breaking News

खबर अपडेट : सुखतवा के पास कार ट्रक की टक्कर, एक की मौत

खबर अपडेट : सुखतवा के पास कार ट्रक की टक्कर, एक की मौत

इटारसी। नेशनल हाईवे पर आज फिर एक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना सुबह करीब 5:30 बजे की बतायी जा रही है। सुबह भोपाल से नागपुर माता की चौकी में शामिल होने जा रहे एक परिवार की कार और सुखतवा के आगे बैतूल तरफ से आ रहे एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। घटना में कार चालक पूनमचंद रैकवार पिता उमाशंकर 25 वर्ष, निवासी भोपाल की मौत हो गयी जबकि ट्रक का चालक भाग निकला है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर चालक की तलाश शुरु कर दी है।
केसला थाना प्रभारी अशोक बरबड़े के अनुसार भोपाल से हुंडई आई-10 एमपी 04, सीसी-7214 में भोपाल के कपिल देवनानी, उनकी पत्नी रौनक उर्फ निशी देवनानी, बहन प्रीत और बहनोई विजय वैगवानी और भांजा दक्ष वैगनानी नागपुर जा रहे थे, जहां उनको माता की चौकी जागरण में शामिल होना था। कार सुखतवा के पास बैतूल तरफ से आ रहे ट्रक एमपी 09, एचजी-5442 से टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का चालक स्टीयनिंग के पास ही फंस गया और उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए इटारसी अस्पताल लाया गया है, घायलों को नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद में उपचार के लिए भेजा है।

ये है घायलों की स्थिति
नर्मदा अपना अस्पताल में भर्ती घायलों की स्थिति पर अस्पताल के मनोज सारन ने बताया कि सभी को चोटें हैं। इनमें से कपिल 25 वर्ष और प्रीत 30 वर्ष को कम चोट हैं जबकि दक्ष, विजय, रौनक उर्फ निशी को अधिक चोट हैं।

इनको यहां चोट
1. विजय पिता राजकुमार वैगनानी 32 वर्ष, भोपाल में हैंडबैग बेचने का काम करते हैं। इनका कूल्हा टूटकर ऊपर खिसक गया और घुटना चकनाचूर हो गया, आपरेशन हो चुका है।
2. दक्ष पिता विजय वैगनानी, उम्र 4 वर्ष, बच्चे के कमर से घुटने के बीच जांघ की हड्डी टूट गयी है, इनका आपरेशन होना है।
3. रौनक उर्फ निशी पति कपिल देवनानी 23 वर्ष, जबड़ा फ्रैक्चर हो गया है और मुंह पर भी चोट है।

error: Content is protected !!