दिया ज्ञापन, प्रदेश सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप

होशंगाबाद। जिले के सभी विभागों के संविदा कर्मचारी अधिकारियों ने नियमितिकरण हेतु मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिला कलेक्टर होशंगाबाद को दिया है। ज्ञापन में नियमितिकरण हेतु निवेदन किया गया है।
संविदा कर्मचारियों का कहना है कि सरकार बनने से पहले मुख्यमंत्री ने सभी संविदा वालों को नियमित करने के लिये आश्वासन दिया था परन्तु 10 माह बीत जाने के बाद भी संविदा वालों को नियमित नहीं किया गया है तथा गंभीर आरोप न होने के बाद भी संविदा कर्मचारियों को नौकरी से निकाले जाने का सिलसिला बंद नहीं हुआ है। प्रदेश स्तर पर सभी संविदा कर्मचारीयों ने नियमितिकरण हेतु संविदा स्वराज आंदोलन इस माह से शुरू किया है जिसमें 10 एवं 11 अक्टूबर को काली पट्टी बांधकर कार्य किया। इसी तारतम्य में आज मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।
संविदा संघ के जिला संयोजक सुनील चैहान ने बताया कि अभी संविदा वालों के द्वारा ज्ञापन दिया है। यदि सरकार मांगों को नहीं मानती है तो आगामी समय में प्रदेश स्तर के नेतृत्व के आह्वान पर बड़े स्तर पर आंदोलन किया जायेगा। ज्ञापन देने में रूपाली तिवारी, सगुन मर्सकोले, संजय झारिया, राकेश नागर, रामकुमार गौर, नितिन मालवीय, अजय राठौर, तरुण डिगरसे, हरिकृष्ण नायक, नीलू राजवंशी, शीला सिरपाचे, विवेक सिंगारिया, दुर्गेश ठाकुर, प्रदीप, अनूप खलखो, मुकेश बुआड़े मनोज उईके, हेमेन्द्र आर्य सहित लगभग 50 संविदा कर्मचारी उपस्थित थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: