BREAK NEWS

कुल्हाड़ी मारकर हत्या के प्रयास का आरोपी 12 घंटे में गिरफ्तार

कुल्हाड़ी मारकर हत्या के प्रयास का आरोपी 12 घंटे में गिरफ्तार

इटारसी। पथरोटा पुलिस (Pathrota Police) ने ग्राम जुझारपुर (Village Jujharpur) में युवक के सिर में कुल्हाड़ी मारकर हत्या के प्रयास के आरोपी को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी प्रवीण कुमार चौहान (Police Station In-charge Praveen Kumar Chauhan) की टीम ने पीडि़त शैलेन्द्र पिता रमेश चौधरी 49 वर्ष, निवासी ग्राम जुझारपुर को जान से मारने की नीयत से कुल्हाड़ी से हमले के आरोपी विनाद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी प्रवीण सिंह चौहान के अनुसार एसपी नर्मदापुरम डॉ. गुरूकरण सिंह (SP Narmadapuram Dr. Gurukaran Singh) के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह (Additional Superintendent of Police Awadhesh Pratap Singh) के मार्गदर्शन में तथा एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान (SDOP Mahendra Singh Chauhan) के नेतृत्व में आरोपी को घटना के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। फरियादी संजीव चौधरी पिता विजयशंकर चौधरी उम्र 36 वर्ष निवासी ग्राम जुझारपुर ने नर्मदा अस्पताल नर्मदापुरम् में 18 अगस्त 2022 के रात्रि 11.30 बजे रिपोर्ट की थी कि आज रात्रि में करीब 09 से 9/30 बजे गांव में रेल्वे गेट (Railway Gate) के पास स्थित विनोद चौधरी की नाश्ते की दुकान पर मेरे दोस्त शैलेन्द्र चौधरी व विजय चौधरी के साथ चाय पीने के लिये खड़ा था। तभी विनोद और शैलेन्द्र के बीच दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने की पुरानी बात पर से बहस व गाली-गलोच होने लगी। फरियादी और विजय ने दोनों को समझाया। उसके बाद शैलेन्द्र अपने घर जाने के लिये पलटा तो विनोद ने अपनी दुकान में रखी कुल्हाड़ी से शैलेन्द्र को जान से मारने की नीयत से उसके सिर पर पीछे से दो बार कुल्हाड़ी से मारा जिससे शैलेन्द्र जमीन पर गिर गया। उसके सिर से खून निकलने लगा तो विनोद मौके से कुल्हाड़ी लेकर भाग गया। घटना के तुरंत बाद हमने शैलेन्द्र के घर पर सूचना दी और उसकी गाड़ी से शैलेन्द्र को विजय, संतोष सराठे, और शैलेन्द्र के परिजन इलाज हेतु नर्मदा अपना अस्पताल नर्मदापुरम (Narmada Apna Hospital Narmadapuram) लेकर आये और उसे भर्ती किया जिसका इलाज चल रहा है। इस रिपोर्ट ( Report) के आधार पर थाना देहात जिला नर्मदापुरम् में शून्य पर अपराध धारा 307 भादवि का कायम कर डायरी (Diary) तत्काल थाना पथरौटा भेजी गई। थाना पथरौटा (Police Station Pathrauta) में असल अपराध कायम किया गया।

कुल्हाड़ी बरामद की

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये एसपी ने हत्या के प्रयास के संबंध में प्राप्त निर्देशों के आधार पर एसडीओपी इटारसी के मार्गदर्शन में उक्त प्रकरण में थाना पथरौटा की पुलिस के द्वारा घटना के 12 घंटे के अंदर आरोपी से बारीकी एवं सख्ती से पूछताछ कर आरोपी विनोद चौधरी पिता पद्माकर चौधरी उम्र 48 साल निवासी ग्राम देहरी जुझारपुर को आज 19 अगस्त 2022 को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की गई। उक्त आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार चौहान, सहायक उपनिरीक्षक मानिक सिंह बट्टी, हीरालाल धुर्वे, केपी खेड़ले, प्रधान आरक्षक हेमन्त, विनोद, आरक्षक गोपाल, अनुज, प्रआर (चालक) कन्हैयालाल गौर एवं एफआरव्ही चालक असलम खान की अहम भूमिका रही है।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!