आनंद पब्लिक स्कूल के वार्षिक उत्सव में बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

आनंद पब्लिक स्कूल के वार्षिक उत्सव में बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

इटारसी। आनंद पब्लिक स्कूल (Anand Public School) में वार्षिकोत्सव में सभी बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। बच्चों ने गीत संगीत के माध्यम से डांस और कला का प्रदर्शन किया। स्वागत गीत, गणेश, शिव वंदना, (Ganesh, Shiv Vandana) रासलीला (Rasleela) और फिल्मी गीतों पर सभी बच्चे झूमे। प्ले जयश्री कृष्णा (Jayshree Krishna) के माध्यम से संस्कारों की शिक्षा दी। पिज्जा के 8 टुकड़े प्ले के माध्यम से जीवन का सही अर्थ बताया। अर्थी के लिए एडवांस बुकिंग, प्ले को देखकर दर्शकों की आंखें भीग गई।

मम्मी का टिफिन प्रोग्राम के विजेता अभिभावकों को पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, साथ ही अवहेर पेरेंट्स प्रोग्राम विजेता अभिभावकों को पुरस्कार दिया। लकी ड्रॉ के 5 अभिभावकों को पुरस्कार दिया गया।इस वर्ष मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में टॉप टेन में मैरिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने वाली छात्रा श्रुति यादव (Shruti Yadav) को मंच से पुरस्कृत किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Pankaj Chaure) एवं विशेष अतिथि पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एमजेएफ लायन अनिल कुमार झा (Anil Kumar Jha) मौजूद रहे। स्कूल संस्थापक सच्चानंद मनवानी, संचालक विजयपाल मनवानी, प्रिया मनवानी, प्राचार्य अमिताभ बेस, स्कूल की सभी शिक्षिकाएं, सभी पालक ,बच्चे और शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!