पार्षद अमृता सिंह ने उठाया वर्षों पुरानी सीवर और चेंबर की समस्या का मामला

पार्षद अमृता सिंह ने उठाया वर्षों पुरानी सीवर और चेंबर की समस्या का मामला

इटारसी। न्यास कालोनी की वर्षों पुरानी सीवर लाइन एवं चैम्बर की समस्या को नगर पालिका परिषद (Municipal Council) की सामान्य सभा में रखकर उस पर चर्चा कराने की मांग वार्ड 14 की पार्षद श्रीमती अमृता मनीष सिंह ठाकुर ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी (municipal officer) से की है। एक पत्र देकर उन्होंने इससे होने वाली गंभीर समस्या की ओर ध्यान दिलाया है।

श्रीमती अमृता मनीष सिंह ठाकुर (Smt. Amrita Manish Singh Thakur) ने कहा कि शहर का सबसे बड़ा वार्ड न्यास कालोनी में चेम्बर एवं सीवर लाइन की नियमित सफाई नहीं हो पाती है। उसका मुख्य कारण रोड निर्माण के कारण नीचे दबना एवं कई मकानों के चेम्बरों पर अतिक्रमण होने के कारण भी समस्या उत्पन्न हो जाती है। वार्डवासी अत्यधिक परेशानी का सामना कर रहे हैं।

इसका सार्थक एवं उचित निदान अतिआवश्यक है। अत: उक्त समस्या के निदान हेतु उपयंत्री को निर्देशित करें कि जिससे उक्त समस्या का नियमानुसार निदान हो सके। इस महत्वपूर्ण समस्या के निदान हेतु उपरोक्त प्रस्ताव को आगामी सामान्य परिषद की बैठक में शामिल करने का कष्ट करें। जिससे अध्यक्ष पंकज चौरे का महत्वपूर्ण एजेंडा स्वच्छ इटारसी सुंदर इटारसी के सपनों को साकार करने का प्रथम कदम न्यास कालोनी इटारसी से प्रारंभ हो सके।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!