पार्षद कप क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ पार्षद ज्योति बाबरिया ने किया

इटारसी। बंगलिया क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में, होली महोत्सव के तहत, सोमवार से दो दिवसीय रात्रि कालीन पार्षद कप क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ वार्ड 8 की पार्षद ज्योति राजकुमार बावरिया ने किया।

प्रतियोगिता में अखिल भारतीय पासी समाज के अध्यक्ष बाबूलाल कैथवास, रामदुलारे बोरासी, महेश बाबरिया, विनोद बाबा, बिट्टू पासी, कमलेश बाबरिया सहित अन्य मौजूद थे। प्रतियोगिता के पहले दिन सात मैच खेले गए। स्कोरिंग आशु चौहान और एंपायरिंग राकेश बावरिया ने की।

यह टीमें रही विजेता- प्रतियोगिता का पहला मैच मिल्क इलेवन और बाजीगर के मध्य खेला गया, जिसमें बाजीगर की टीम ने 5 रन से मैच जीता। दूसरा मैच रॉयल्स क्लब और भारतीय क्लब के बीच हुआ। रॉयल्स क्लव ने 18 रन से मैच जीता।

तीसरा मैच पीजी क्लब और रीगल क्लब के मध्य हुआ, जिसे रीगल क्लब ने 3 विकेट से जीता। चौथा मैच एसएस 11 और बीबॉस के बीच हुआ एसएस 11 ने यह मैच 11 रनों से जीता।

पांचवा मैच डीएस क्लब और बंगलिया पैंथर के मध्य हुआ। डीएस क्लब ने 1 विकेट से मैच जीता। छटवा मैच बीसीसी क्लब और प्लेइंग क्लब के बीच हुआ, जिसमें बीसीसी क्लब ने 6 रनों से जीत दर्ज की। सातवा और अंतिम मैच लीजेंड क्लब और यूनिवर्सल के बीच हुआ, यूनिवर्सल ने 4 विकेट से जीता।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!