मिट्‌टी के ढेर में दबी मिली लाश, डंपर से मिट्‌टी डालते वक्त दिखा शव

मिट्‌टी के ढेर में दबी मिली लाश, डंपर से मिट्‌टी डालते वक्त दिखा शव

करीब 10 दिन से गायब था, भोपाल में पोस्टमार्टम(PM) होगा

होशंगाबाद। होशंगाबाद के निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय (Commissioner office under construction) के पास मिट्टी के ढेर में एक युवक की लाश (Lash) दबी मिली है। रविवार को यहां डंपर(Dumper) से मिट्टी डालते समय शव दिखाई दिया। मरने वाले की पहचान कपड़ों के आधार पर 47 वर्षीय दीप सिंह भल्लावी के रूप में हुई है। वह हरदा का रहने वाला था। दीप करीब 10 दिन से गायब था। पोस्टमार्टम (PM) के लिए शव को भोपाल भेजा जाएगा।

बेटी ने कपड़ों से की


होशंगाबाद की कोतवाली पुलिस (Kotwali Police Hoshangabad) के अनुसार, जनपद पंचायत(Janpat Panchayat) के पास कमिश्नर भवन (Commissioner building) का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां पर डंपर से मिट्टी डाली जा रही है। सुबह करीब 5 बजे मिट्टी डालते समय ढेर में एक लाश नजर आई, जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पीएसआई रवि यादव के अनुसार शख्स हरदा का रहने वाला है। लड़की पूजा ने उसकी पहचान 47 साल के दीप सिंह उर्फ दीपक पिता रंगलाल के रूप में की।

पिता ड्राइवर थे

बेटी ने बताया कि पिता ड्राइवर(Driver) थे और होशंगाबाद में ग्वाल टोली (Gwaltoli hoshangabad) में अकेले रहते थे। परिवार हरदा में ही रहता है। वह यहां कैसे पहुंचे, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। शव की हालत देखकर लगता है कि घटना को करीब 10 दिन हो गए हैं। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को भोपाल भेजा गया। घटना स्थल देहात थाना है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: