संभागीय अभियंता से मिलकर किसानों ने की दस घंटे बिजली की मांग

संभागीय अभियंता से मिलकर किसानों ने की दस घंटे बिजली की मांग

इटारसी। घाटली-सनखेड़ा फीडर एवं तारारोड़ा फीडर की कृषि संबंधी समस्या को लेकर आज किसानों ने संभागीय अभियंता मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Madhya Pradesh Madhya Kshetra Vidyut Vitran Company) से मुलाकात करके इन फीडर (Feeder) में कृषि के लिए नियमित विद्युत सप्लाई की मांग की।
किसानों ने बताया कि घाटली-सनखेड़ा फीडर से लगभग एक दर्जन गांवों की कृषि विद्युत सप्लाई की जाती है जो विगत एक माह से बंद है। इस संबंध में हम सभी किसानों ने पथरोटा सब स्टेशन (Patrota Sub Station) के कनिष्ठ यंत्री से मौखिक और लिखित मांग कर रहे हैं परंतु वहां से समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। वे लगातार हमारी मांगों की अनदेखी कर रहे हैं, विद्युत सप्लाई नहीं मिलने से हमारी फसल प्रभावित हो रही है। तारारोड़ा फीडर की विद्युत सप्लाई भी निरंतर प्रभावित हो रही है, दस घंटे बिजली की सप्लाई होना चाहिए पंरतु लगभग दो-तीन घंटे ही बिजली मिल रही है जिससे धान की फसल खराब हो रही है। अनियमित रूप से बिजली सप्लाई होने से परेशान किसानों ने संभागीय अभियंता से मांग की है कि वे विद्युत सप्लाई व्यवस्था में सुधार करायें और अनसुनी करने वाले पथरोटा के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करें।
इस अवसर पर हेमचंद कश्यप, अरुण गालर, दीपक चौरे, गोविन्द्र चौरे, राजेन्द्र, दिनेश चौधरी, सीताराम, अनिल गालर, रजनीकांत, जगदीश पटेल, विजय पटेल, बदामीलाल कहार, सागर गालर, पवन कश्यप, हितेश चौधरी, सहित अनेक किसान उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!