अरे मोदी शेर है, कांग्रेस से जो बन पड़े कर लेे : स्मृति ईरानी

अरे मोदी शेर है, कांग्रेस से जो बन पड़े कर लेे : स्मृति ईरानी

  • – केन्द्रीय महिला बाल विकास मंत्री ने इटारसी में ली भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा

इटारसी। केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने आज यहां आरएमएस कार्यालय के सामने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं की याद दिलाते हुए जनता से पुन: राज्य में भाजपा सरकार बनाने के लिए वोट देने अपील की।

इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा, चुनाव प्रभारी राजो मालवीय, महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया, जनपद पंचायत नर्मदापुरम के अध्यक्ष भूपेन्द्र चौकसे, मप्र भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक पीयूष शर्मा, नगर पालिका इटारसी के अध्यक्ष पंकज चौरे, नगर पालिका नर्मदापुरम की अध्यक्ष श्रीमती नीतू यादव, नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष जोगिन्दर सिंह, पुरानी इटारसी मंडल अध्यक्ष मयंक मेहतो, राकेश जाधव सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सहित आमजन मौजूद रहे। सभा का संचालन जयकिशोर चौधरी ने किया।

केवल विजयी तिलक लगाने आयी हूं

स्मृति ईरानी ने कहा कि जहां जीत पक्की हो, वहां बहन केवल जीत का टीका लगाने आती है। सामने बैठी महिलाओं से उन्होंने पूछा कि आपके खाते में लाडली बहना योजना का कितना पैसा आया है, महिलाओं ने जवाब दिया 1250 रुपए। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने इस योजना में 3 हजार रुपए तक देने का वादा किया है, आप लोग सरकार बनायें, वे अपना वादा भी पूरा करेंगे।

इतिहास में पहली बार हुआ है यह

उन्होंने कहा कि यह देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कोई सरकार किसानों के खातों में पैसा डाल रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 हजार रुपए दे रहे हंै तो मप्र सरकार दे रही है। इससे पहले किसानों को कर्ज माफी कराने कांग्रेस के सामने हाथ जोडऩा पड़ता था। देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त का अनाज देने की योजना शुरु और इसे पांच वर्ष के लिए और आगे बढ़ा दिया है। अब कांग्रेस कहती है कि मुफ्त राशन की योजना बंद नहीं की तो हम मोदी के खिलाफ केस करेंगे। मैं कहना चाहती हूं, अरे मोदी शेर है, तुमसे जो बन पड़े कर लो। गरीब को राशन देना बंद नहीं करेंगे।

कांग्रेस तो योजनाएं बंद करती है

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस तो योजनाएं बंद करती है। मध्यप्रदेश में केवल 15 माह कांग्रेस की सरकार रही और शिवराज सिंह सरकार के समय लागू की गई जनहितैषी कई योजनाओं को बंद कर दिया। सबसे बड़ी योजना संबल को बंद करके गरीबों के साथ अन्याय किया। कन्यादान योजना में काम नहीं किया और किसी गरीब बच्ची का विवाह तक नहीं कराया। यह लोग केवल योजनाएं बंद करने का काम करते हैं, केवल भाजपा ही है तो गरीब कल्याण की योजनाएं चलाती है। भाजपा ने लाड़ली लक्ष्मी योजना से प्रदेश की 40 लाख बेटियों को लखपति बनाया है।

राहुल गांधी वचन नहीं निभाते हैं

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी कभी वचन नहीं निभाते हैं। प्रदेश में भी दस दिन में किसान का कर्ज माफ नहीं करने पर मुख्यमंत्री बदलने का कह गये थे, पंद्रह माह में भी कर्ज माफी नहीं की। केन्द्र ने मप्र के पंद्रह माह के कार्यकाल में प्रधानमंत्री आवास का पैसा भेजा था जो कमलनाथ सरकार ने रोक लिया था और गरीबों को पैसा नहीं मिला तो उनके आवास अधूरे रह गये। फिर भाजपा आयी तो पैसा रिलीज किया और आवास बनने प्रारंभ हुए हैं। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आयी तो आप लोगों को सरकार योजनाओं का लाभ मिलना बंद हो जाएगा।

कांग्रेस को भारत छुड़वाना है

भाजपा प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने अमेठी से न सिर्फ राहुल गांधी को हराया बल्कि उनको उत्तरप्रदेश छोडऩे को मजबूर कर दिया। अब हमें कांग्रेस को भारत छुड़वाना है। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वर्षों से आपने मुझ पर भरोसा किया, पार्टी ने फिर भरोसा करके टिकट दिया। आप इस भरोसे को कायम रखेंगे, ऐसा विश्वास है। जब से प्रदेश में भाजपा आयी तभी से विकास प्रारंभ हुआ। मैं दिग्विजय सिंह के शासनकाल में भी विधायक रहा हूं। तब न सड़कें थीं और ना बिजली। शाम को 7 बजे बाजार बंद करने को व्यापारी मजबूर हो जाते थे। खुद पीडब्ल्यूडी के अधिकारी ट्रेन से सफर करते थे। उन्होंने अपने कार्यकाल में सीएम राइज स्कूल, अस्पताल भवन, कालेज भवन सहित केन्द्र और भाजपा की योजनाएं गिनायीं। उन्होंने मंच से कहा कि अब की बार आपके आशीर्वाद से जो थोड़े बचे गुंडे हैं, उनका भी सफाया कर दिया जाएगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!