महिला मोर्चा ने एलकेजी, द्वारिकाधीश युवा मंडल ने निमसाडिय़ा गांव में किया प्रचार

महिला मोर्चा ने एलकेजी, द्वारिकाधीश युवा मंडल ने निमसाडिय़ा गांव में किया प्रचार

इटारसी। नर्मदापुरम इटारसी विधानसभा (Narmadapuram- Itarsi Assembly) से भाजपा (BJP) प्रत्याशी एवं विधायक डॉक्टर सीतासरन शर्मा (Dr. Sitasaran Sharma) के समर्थन में बुधवार को श्रीमती कल्पना शर्मा (Mrs. Kalpana Sharma) के नेतृत्व में महिला मोर्चा का जनसंपर्क अभियान शहर की प्रतिष्ठित एलकेजी ग्रैंड एवेन्यू कॉलोनी (LKG Grand Avenue Colony) में संपन्न हुआ।

महिला मोर्चा की सदस्यों एवं पदाधिकारी ने बड़ी संख्या में कॉलोनी निवासियों के घर पहुंच कर भाजपा प्रत्याशी डॉ शर्मा एवं पार्टी के समर्थन में मतदान करने का आग्रह किया। साथ ही भाजपा सरकार की लाडली लक्ष्मी, लाडली बहन जैसी विभिन्न जनहितैषी योजनाओं की जानकारी भी महिलाओं एवं परिवारों को दी। इसी क्रम में द्वारकाधीश युवा मंडल (Dwarkadhish Yuva Mandal) एवं व्यापारी वर्ग ने ग्राम निमसाडिय़ा (Village Nimsadiya) पहुंचकर डॉ शर्मा के पक्ष में जनसंपर्क एवं प्रचार प्रसार किया।

वरिष्ठ समाजसेवी विवेक पालीवाल के नेतृत्व में युवा साथियों ने संपूर्ण संपूर्ण ग्राम के नागरिकों एवं ग्रामीणों से मिलकर केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा प्रारंभ की गई विभिन्न योजनाओं का स्मरण कराते हुए इस विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाकर ऐसे ही विकास की योजनाएं लगातार जारी रहने का आग्रह किया। सभी साथियों ने भाजपा प्रत्याशी डॉ शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की जिसे नागरिकों ने अपना भरपूर जन समर्थन दिया। जनसंपर्क कर रहे लोगों का अभिनंदन एवं स्वागत किया जा रहा है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!