सनाढ्य ब्राह्मण सभा की मासिक ने दीपावली मिलन समारोह मनाया

सनाढ्य ब्राह्मण सभा की मासिक ने दीपावली मिलन समारोह मनाया

इटारसी। सनाढय ब्राह्मण सभा (Sanadhya Brahmin Sabha) की मासिक बैठक दीपावली मिलन समारोह के साथ संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता मंच के वरिष्ठ सदस्य चन्द्रकांत शर्मा (Chandrakant Sharma) ने की एवं संचालन सचिव घनश्याम शर्मा (Ghanshyam Sharma) ने किया। प्रवक्ता दिलीप शर्मा (Dilip Sharma) ने बताया कि बैठक इतनी शक्ति हमें देना दाता प्रेरक गीत से आरंभ हुई। बैठक के आरंभ में मंच के संरक्षक मुकेश पाराशर (Mukesh Parashar) का जन्मदिवस मनाया।

बैठक में उपस्थिति हर सदस्य ने एक दूसरे को दीपावली पर दीपावली पर्व की बधाई दी । सभा के अध्यक्ष राजकुमार दुबे (Rajkumar Dubey) ने कहा कि गणेश उत्सव एवं दीपावली पर्व के अवसर पर मूर्तिकार बहुत से देवी-देवताओं की मूर्तियां लावारिस छोड़ जाते हैं जिससे सनातन धर्म लज्जित होता है इसके रोकथाम के लिए नगर पालिका अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपने पर सहमति बनी। सनाढय ब्राह्मण समाज के व्योवृद्ध सम्मान से वंचित रह गए पांच सदस्यों के सम्मान का कार्यक्रम 4 दिसंबर के उपरांत करने पर सहमति बनी।

आगामी नववर्ष 2024 कार्यक्रम आयोजन की रुप रेखा पर चर्चा हुई वा इस कार्यक्रम में सहपरिवार भाग लेने पर सहमति बनी। बैठक के अध्यक्ष सीके शर्मा ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में सदस्यों से सामाज हितैषी कार्यों को प्राथमिकता देने की बात कही। आभार बैठक आयोजनकर्ता सह सचिव विनय कुमार मिश्रा ने माना। बैठक में जुगल किशोर शर्मा, अशोक ढिमोले, कमलेश शर्मा, शिवनारायण बुधोलिया, आशुतोष दुबे, अनिरुद्ध चंसौरिया, महादेव प्रसाद शर्मा ने भी अपने-अपने विचार रखे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!