निनाद सिंगर्स ने पेश किये किशोर कुमार के एक से बढ़कर एक गीत

निनाद सिंगर्स ने पेश किये किशोर कुमार के एक से बढ़कर एक गीत

– पं.भवानीप्रसाद मिश्र ऑडिटोरियम के मंच पर सजी गीतों की महफिल
इटारसी। संगीत संस्था निनाद सिंगर्स ग्रुप (Sangeet Sanstha Ninad Singers Group) ने मशहूर गायक किशोर कुमार (Singer Kishore Kumar) की समृति में रोटरी क्लब (Rotary Club) और आदर्श संस्था (Adarsh ​​Sanstha) के सहयोग से भवानी प्रसाद मिश्र ऑडीटोरियम (Bhavani Prasad Mishra Auditorium) में एक संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें किशोर कुमार के गीत स्थानीय कलाकारों ने पेश किये।
संस्था के अध्यक्ष आलोक गिरोटिया ने बताया कि लगभग 17 वर्षों से यह संस्था शहर में किशोर कुमार के कार्यक्रमों को करती रही है।

रविवार की शाम 7 बजे से रात 11 बजे तक चले इस कार्यक्रम में तीन राउंड में लगभग 40 गीत पेश किये जिसमें संगीत जगत की सुप्रसिद्व हरफनमौला फनकार किशोर कुमार के लगभग हर मूड के गीतों का चुनाव किया और निनाद सिंगर्स के धुरंधर 12 गायकों ने बेहतरीन अंदाज में इन्हें पेश किया।
इस अवसर पर शहर के गायकों के समूह में आलोक गिरोटिया, अमिताभ बैस, शशांक बैसाखिया, अतुल शुक्ला, प्रदीप बैस, संजय दीवान, अजय राज, मनोज जाट, चंदन बंसल, अभिमन्यु बैस, भारतभूषण गांधी, विशाल पांडे और युगल सहयोगी शहर की स्थापित गायिकायें श्वेता पगारे, राधिका राणा, अर्चना शुक्ला ने एक से बढ़कर एक गीतों से इस महफिल को सजाया। संचालन मुदिता पांडे ने किया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!