अब अपराधियों को संरक्षण देने वालों को खत्म करेंगे : डॉ. शर्मा

अब अपराधियों को संरक्षण देने वालों को खत्म करेंगे : डॉ. शर्मा

  • – तुलसी चौक पर सभा में विधायक ने जताया मतदाताओं का आभार
  • – श्री राम-जानकी मंदिर से पूजा-अर्चना करके निकाला विजयी जुलूस

इटारसी। हमने इटारसी का अपराधमुक्त करने का काम किया है, अब बारी है अपराधियों को संरक्षण देने वालों की। वे सावधान हो जाएं। मैंने हमेशा सुचिता और पवित्रता की राजनीति की है, कभी शराब और पैसे बांटकर वोट नहीं लिये। मतदाताओं ने मुझ पर जो भरोसा किया है, उस पर मैं खरा उतरने का भरपूर प्रयास करूंगा।

यह आश्वासन आज तुलसी चौक में अपनी जीत के बाद आभार सभा के मंच से विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने नगर को दिया। उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली, नाली, पानी जैसे मूलभूत समस्या खत्म करेंगे। शहर को स्वच्छ बनायेंगे जिसमें नगर की जनता के सहयोग की जरूरत रहेगी। आपके सहयोग के बिना यह संभव नहीं है। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार की दिशा में काम करने का वादा किया। डॉ. शर्मा ने कहा कि आज न मैं काम गिनाऊंगा और ना ही आगे किये जाने वाले काम बताऊंगा। हम आगे क्या करेंगे इसका एक ब्लूप्रिंट तैयार करेंगे।

विधायक ने संपूर्ण प्रदेश में भाजपा को स्पष्ट बहुमत के लिए मतदाताओं का आभार जताया और 2024 में इस महायज्ञ की पूर्णाहुति करने को कहा। उन्होंने चुनाव के दौरान के अनुभवों पर शेर सुनाया फानूस बनकर जिसकी हिफाजत हवा करे, वो समा क्या बुझे जिसे रोशन खुदा करे। नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि इस चुनाव में षड्यंत्र बहुत हुए हैं, बगावत हुई है फिर भी जनता ने डॉ. शर्मा पर भरोसा जताया इसके लिए सभी का आभार।

वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद पगारे ने कहा कि एक प्रत्याशी को मोहरा बनाकर पेश किया गया था। आपराधिक तत्व भी डॉ. शर्मा को हराने में पुरजोर कोशिश कर रहे थे। अब पांच वर्ष विधायक अपराधियों के लिए परशुराम के अवतार में रहेंगे और सज्जनों के लिए सज्जन रहेंगे। जयकिशोर चौधरी ने कहा कि विधायक ने 1990 में जब पहली बार विधायक प्रारंभ की, शहर में गुंडों का बोलवाला था, महिलाएं सुरक्षित नहीं थीं, अराजकता की स्थिति थी, डॉ. शर्मा ने शहर से गुंडे खत्म किये, शहर में अमन-शांति का माहौल बनाया।

इस अवसर पर जनपद पंचायत के अध्यक्ष भूपेन्द्र चौकसे, नगर पालिका के अनेक पार्षद, वरिष्ठ नेता विश्वनाथ सिंघल, उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत सहित अनेक भाजपा नेता, युवा मोर्चा के सदस्य, महिला मोर्चा की सदस्य मौजूद थीं। संचालन पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष नीरज जैन ने और आभार प्रदर्शन मनीष ठाकुर ने किया।

विजयी जुलूस निकाला

भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा का विजयी जुलूस पहली लाइन स्थित श्रीराम-जानकी मंदिर से निकाला। यहां पूजा अर्चना के बाद यह विजया जुलूस सराफा बाजार, आठवी लाइन, शास्त्री मार्केट, पुराना फल बाजार, चिकमंगलूर चौराहा, जयस्तंभ, चौक होकर श्री दुर्गा मंदिर दुर्गा चौक, श्री द्वारिकाधीश मंदिर पहुंचा जहां विधायक ने पूजा अर्चना की। जुलूस बाजार क्षेत्र में जहां गया किसी ने तुलादान किया, किसी ने सम्मान किया। किसी ने तिलक लगाया, पुष्प वर्षा भी जगह-जगह की गई। सभा मंच के सामने जिला हॉकी संघ के खिलाडिय़ों ने विधायक पर पुष्पवर्षा की। विधायक स्वयं खिलाडिय़ों से जाकर मिले। विजय रथ पर डॉ. शर्मा के अलावा विधानसभा प्रभारी विश्वनाथ सिंघल, नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे, पूर्व नगर भाजपा अध्यक्ष डॉ. नीरज जैन, जिला भारतीयजनता पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जय किशोर चौधरी, नगर पालिका उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत, भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल महामंत्री राहुल चौरे भी सवार थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!