अंबे शक्ति गैस एजेंसी को प्लेटिनम डीलरशिप, हेमंत शुक्ला सम्मानित

अंबे शक्ति गैस एजेंसी को प्लेटिनम डीलरशिप, हेमंत शुक्ला सम्मानित

इटारसी। भारत पेट्रोलियम कंपनी (Bharat Petroleum Company) ने इटारसी डीलर (Itarsi Dealer) हेमंत शुक्ला (Hemant Shukla) को उनकी सेवाओं में उत्कृष्ट सेवा आम उपभोक्ता को प्रदान करने के लिए प्लेटिनम डीलर शिप (Platinum Dealership) से नवाजा। कंपनी की ओर से सेल्स मैनेजर चिराग परमार (Sales Manager Chirag Parmar) ने मैदानी कार्यकर्ता वीरेंद्र शर्मा, राजकुमार साहू, रामविलास चौरे, ब्रजेश चौरे, सौरव पटेल को सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदान करने पर पुष्पहार और स्मृति चिन्ह उपहार प्रदान कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर अम्बे शक्ति एजेंसी की ओर से हॉकर्स को बधाई देते हुए बीपीसीएल कंपनी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कहा कि प्रथम अवसर है, हमारे हॉकर्स सम्मानित हो रहे हैं। सेल्स मैनेजर परमार ने सम्मानित करते हुए कहा कि आपकी मेहनत और लगन निष्ठा का ही परिणाम है जिसके कारण अंबे शक्ति एजेंसी को आज प्लेटिनम डीलरशिप से नवाजा गया, आप और अधिक मेहनत से सेवा प्रदान करें ऐसी अपेक्षा है।

इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित राष्ट्रीय कवि संगम के जिला अध्यक्ष सुनील बाजपेई ने एजेंसी की सेवाओं की सराहना करते हुए हॉकर्स की हौसला अफजाई की। पूर्व में सेल्स मैनेजर चिराग परमार का स्वागत जितेंद्र चौधरी ने और अंत में आभार लक्ष्मी नारायण चौरे ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!