दूध डेयरी में चोरी करने वाले भाई-बहन को पुलिस ने पकड़ा

दूध डेयरी में चोरी करने वाले भाई-बहन को पुलिस ने पकड़ा

नर्मदापुरम। देहात थाना पुलिस (Police) ने दूध डेयरी (Milk Dairy) में चोरी करने वाले भाई-बहन का 12 घंटे के भीतर ही पता लगा लिया। इसके लिए पुलिस ने सादे कपड़ों में शराब दुकान (Liquor Shop) के आसपास अपना जाल फैलाया और शराबियों से दोस्ती बनाकर इन आरोपियों का पता लगाया। लड़का चूंकि नाबालिग है, इसलिए उसे हिरासत में नहीं लिया है जबकि उसकी बहन को नोटिस दिया है।

चोरी की यह घटना बीती रात रसूलिया (Rasulia) क्षेत्र में एक टप में संचालित डेयरी में हुई थी। आरोपी भी फेफरताल (Fefartal) निवासी हैं। देहात थाना प्रभारी प्रवीण चौहान (Praveen Chauhan) एवं पुलिस टीम ने फरियादी संजय शिंदे (Sanjay Shinde) पिता लक्ष्मण राव शिंदे (Laxman Rao Shinde) निवासी चौरे गली कोटी बाजार की दूध डेयरी में हुई चोरी का 12 घंटे में खुलासा किया है। देहात पुलिस द्वारा रात में सादा कपड़ो में स्कूटी एवं मोटरसाइकिल से पेट्रोलिंग कर शराब दुकानों एवं गुटके की दुकानों के आसपास खड़े होने वाले लड़कों का पता किया।

इस दौरान शराब पी रहे लड़कों के पास खड़े होकर नशे में उनकी आपसी बातचीत सुनकर मुखबिर लगाकर चोरी करने वाले मालती पति मुकेश राजपूत उम्र 28 साल निवासी फेफरताल एवं उसके नाबालिग भाई को गिरफ्त में लिया। बहन को नोटिस दिया है जबकि नाबालिग होने से भाई को हिरासत में नहीं लिया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!