सतर्कता जागरुकता सप्ताह में पॉवरग्रिड ने करायी भाषण प्रतियोगिता

सतर्कता जागरुकता सप्ताह में पॉवरग्रिड ने करायी भाषण प्रतियोगिता

इटारसी। पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2023 का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर आज शासकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय, इटारसी में छात्रों के लिए भ्रष्टाचार का विरोध करें, राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में महाविद्यालय के छात्रों ने बढ़ चढ़ कर प्रतिभागिता की। निर्णायक मंडल में पावरग्रिड के उपमहाप्रबंधक रघुनन्दन सिंह लोधी, प्रबंधक टी.श्रीनाथ व पॉलिटेक्निक से आरके चौलकर एचओडी मैकेनिकल ब्रांच रहे। प्रतियोगिता में अनिरुद्ध सिंह, दुर्गेश कहार एवं लक्ष्य मालवीय सफल रहे। पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के प्राचार्य आरएस लौवंशी ने छात्रों को भ्रष्टाचार के विरुद्ध दृढ़ता से लडऩे के लिए प्रेरित किया।

उप महाप्रबंधक ने अपने वक्तव्य में सभी को अपने-अपने क्षेत्रों में ईमानदारी से कार्य करने के लिए प्रेरित किया साथ ही महाविद्यालय के अध्यापक स्टाफ एवं बच्चों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में पावरग्रिड से अनूप केएम एवं अन्य अधिकारी एवं महाविद्यालय स्टाफ उपस्तिथ रहे। कार्यक्रम का प्रबंधन विपिन कुमार अभियंता ने एवं संचालन श्रीकांत सेन ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!