BREAK NEWS

बारिश ने की व्यवस्थाएं भंग, यातायात प्रभावित

बारिश ने की व्यवस्थाएं भंग, यातायात प्रभावित

इटारसी। रविवार की शाम से लगातार कई घंटे की बारिश ने सबसे अधिक प्रभाव ट्रैफिक पर डाला है। कई रास्ते बंद हो गये हैं, और बारिश नहीं थमने से कुछ बंद होने की कगार पर हैं। कई रास्तों पर पेड़ गिरे हैं तो कहीं पुल के ऊपर से पानी चल रहा है। कहीं-कहीं रास्ते खतरनाक हो गये और वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम ढाबा कलॉ के पास हथेड़ नदी पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। अधूरी रोड होने के कारण वाहन फंस रहे हैं। यह रोड करीब एक दशक से बन रही है जो ठेकेदार की लापरवाही से पूरी नहीं हो पा रही है। अधूरी रोड के कारण कभी ट्रक फंस जाता है तो कभी पिकअप पलट जाती है। आज ही एक पिकअप पलट गयी जिसे लोगों की मदद से सीधा कराया गया।


ठेकेदार एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की अनदेखी के कारण रोड के साइड में साइड सोल्डर नहीं भरने के कारण आए दिन वाहन नीचे उतर जाते हैं। डोलरिया रोड बंद होने के कारण जमानी मार्ग से आवागमन हो रहा है, जो जोखिम भरा हो गया है। कुछ दिन पहले ही लगभग 50 लोगों से भरी बस पलटने से बच गयी क्योंकि वह एक खंभे से टकरा गयी थी। आज ग्रामीणों की मदद से, पिकअप को सीध किया जिसमें जीतेंद्र इवने, दुर्गेश पालीवाल, चिरौंजी लाल यादव, लालू प्रसाद यादव, मनीष यादव, जसवीर सिंह यादव, श्याम सिंह यादव, सरवन, अम्मू, पप्पू, ने सहयोग किया। आदिवासी सेवा समिति तिलक सिंदूर के मीडिया प्रभारी विनोद वारिवा ने कमिश्नर एवं कलेक्टर सहित एसडीएम से मांग की है कि ठेकेदार और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करके रोड का काम जल्द पूर्ण करायें।

रोड पर गिरे पेड़

बारिश और तेज हवाओं के कारण कुछ स्थानों पर पेड़ गिरने की भी जानकारी है। इटारसी नगर में तेरहवी लाइन में एक नीम का पेड़ रोड पर आ गिरा था तो नेशनल हाईवे पर कीरतपुर के पास तीन पेड़ रोड पर और रोड के किनारे पर गिरे हैं जिनसे कुछ देर इन मार्गों से यातायात प्रभावित रहा था।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!