जीनियस प्लानेट में लगी राखी एक्टिविटी की प्रदर्शनी

जीनियस प्लानेट में लगी राखी एक्टिविटी की प्रदर्शनी

इटारसी। जीनियस प्लानेट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आज पेरेंट्स टीचर मीटिंग में कक्षा चौथी, पांचवी, छटवीं, सातवीं एवं आठवीं के विद्यार्थियों ने सोशल साइंस के प्रोजेक्ट्स की प्रदर्शनी लगाई।
इस अवसर पर विगत दिनों हुई राखी एक्टिविटी में कक्षा नर्सरी, के जी 1, के जी 2, कक्षा 1 व कक्षा 2 द्वारा बनाये गए ग्रीटिंग कार्ड, कक्षा 3 से 5 तक के बच्चों द्वारा बनाई राखियां, कक्षा 6वी के बच्चों द्वारा सजाये नारियल औऱ रुमाल तथा कक्षा 7 वी द्वारा सजाई गई थालियों की भी प्रदर्शनी लगाई। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन लायंस क्लब सुदर्शन की वत्र्तमान कार्यकारिणी के अध्यक्ष डॉ राजेश गुप्ता, अनिल दुसाने औऱ अनिल साहू ने किया। क्लब के सदस्य के रूप में सर्वजीत सैनी, खालिद शाह, अनिता राठौर औऱ निदा उपस्थित रहे। क्लब के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने सभी बच्चों को उनके कार्यों के लिए सराहा औऱ कहा इसी तरह की गतिविधियों से बच्चों का मानसिक विकास बहुत अच्छे से होता है औऱ विद्यार्थी में आत्मविश्वास बढ़ता है।
स्कूल संचालक जाफर सिद्दीकी ने बच्चों को प्रोत्साहित किया औऱ कहा कि स्कूल बच्चों के सर्वांगीण विकास हेतु वचनबद्ध है। आगे भी हम इस तरह के आयोजन करते रहेंगे। आज की इस प्रदर्शनी को स्कूल के पेरेंटस द्वारा बहुत ही पसंद किया। यह प्रदर्शनी में बच्चों औऱ पेरेंट्स की सक्रिय भगादारी के लिए संचालिका मनीता सिद्दीकी ने धन्यवाद दिया। साथ ही सभी आमंत्रित अथितियों का भी आभार व्यक्त किया। इस प्रदर्शनी को सफल बनाने में स्कूल स्टॉफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!