BREAK NEWS

विकास की नयी इबारत लिखने को तत्पर, श्रीमती श्रद्धा कापरे

विकास की नयी इबारत लिखने को तत्पर, श्रीमती श्रद्धा कापरे

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर विशेष…

राजनीतिक पारी खेलने  की है तैयारी,

श्रद्धा कापरे, वार्ड 16 से कांग्रेस पार्टी से अपनी राजनीतिक पारी शुरु करने को तैयार हैं। हालांकि अभी टिकट का वितरण नहीं हुआ है, लेकिन उनकी तैयारी बीते कुछ वर्षों से जारी है। पति अमित कापरे का संपूर्ण वार्ड के हर क्षेत्र में अच्छा-खासा दखल है। चाहे बात राजनीतिक, सामाजिक, सांस्कृतिक हो गया धार्मिक वे हमेशा सक्रिय होते हैं।
श्रद्धा ने बरकतउल्ला विवि से बीए किया है। जन्मस्थल पिपरिया है और कर्मस्थली इटारसी के वार्ड 16 को बनाना चाहती हैं। पति श्री अमित कापरे विगत 24 वर्षों से कांग्रेस समर्पित कार्यकर्ता रहते हुए एनएसयूआई में जिला प्रवक्ता, छात्र संगठन में वर्ष 1999 से 2000 तक कालेज अध्यक्ष, नगर कांग्रेस कमेटी में प्रवक्ता, यूथ कांग्रेस में वार्ड अध्यक्ष, जिला कांग्रेस में महामंत्री, सेवादल में जिला प्रवक्ता के अलावा सामाजिक गतिविधियों यूथ एसोसिएशन इवेंजलिकल चर्च ऑफ इंडिया इटारसी में अध्यक्ष, फुटबाल एकेडमी में सचिव और जिला फुटबाल संघ में उपाध्यक्ष रह चुके हैं।
श्रद्धा का कहना है कि मैं कर्म के उस सिद्धांत में विश्वास करती हूं, चाहे फल की संभावनाएं न्यूनतम से न्यूनतम क्यों ना हो हमें कर्म करना है, करते रहना है। यहां तक कि सर्वस्व होम हो जाने तक का भी जोखिम क्यों न उठाना पड़े।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!