सट्टा एजेंट और जुआरी गिरफ्तार

सट्टा एजेंट और जुआरी गिरफ्तार

इटारसी। सिटी पुलिस(City police)और पथरोटा पुलिस (Pathrota Police) ने सट्टा एजेंट (Speculative agent) और जुआरियों (Gamblers)को गिरफ्तार किया है। सिटी पुलिस ने जबलपुर गेट (abalpur Gate)बंगलिया (Bangaliya) और 12 बंगला (12 bungalows)से तीन सट्टा एजेंट पकड़े तो पथरोटा पुलिस ने हाईस्कूल पथरोटा के सामने जुआ खेलते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार सिटी पुलिस ने बंगलिया में जबलपुर गेट के पास से सट्टा लिखते रवि कैथवास (Ravi Kaithwas) और अनिल बावरिया (Anil Bavaria)को गिरफ्तार करके उनके पा से 1150 रुपए और सट्टा सामग्री जब्त की है तो वहीं बारह बंगला में बृजेन्द्र उर्फ सोनू केवट (Brijendra Sonu Kewat)पिता विष्णु (Vishnu)19 वर्ष को 250 रुपए और सट्टा सामग्री के साथ पकड़ा है।
इसी तरह से पथरोटा पुलिस ने हाई स्कूल पथरोटा के सामने से नन्हें चौधरी (नन्हें चौधरी), जगदीश (जगदीश), देवी प्रसाद (देवी प्रसाद) को जुआ खेलते गिरफ्तार करके उनके पास से ताश गड्डी और 750 रुपए जब्त किये हैं। बाबई पुलिस ने भी रेलवे स्टेशन क्षेत्र बागरातवा से राजू (Raju,)पिता रामसिंह गोंड (Ramsingh Gond)को 530 रुपए और सट्टा सामग्री के साथ गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: