ट्रेन का ठहराव मुश्किल काम, सांसद-विधायक ने दिखाई श्रीधाम एक्सप्रेस को हरी झंडी

राजेश शुक्ला, सोहागपुर। किसी स्थान पर ट्रेन का ठहराव बड़ा मुश्किल काम है। जैसे ही रेल मंत्री के कार्यालय से मुझे सोहागपुर स्टेशन पर श्रीधाम एक्सप्रेस के स्टॉपेज की सूचना मिली, मुझे बहुत सुकून मिला।

उक्त बात सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने शुक्रवार रात को रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में कहीं। वे श्रीधाम एक्सप्रेस का स्टॉपेज होने के बाद सोहागपुर में हरी झंडी दिखाने पहुंचे थे।

इस दौरान कार्यक्रम में विधायक ठाकुर विजय पाल सिंह, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, भाजपा जिलाध्यक्ष माधव दास अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष नरसिंहपुर अभिलाष मिश्रा, वरिष्ठ मंडल रेल प्रबंधक विश्व रंजन, जपं अध्यक्ष जालम सिंह पटेल, नपं अध्यक्ष लता यशवंत पटेल, उपाध्यक्ष आकाश पटेल सहित भाजपा नेता एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे। सांसद ने मंच से शटल ट्रेन को पुन: प्रारंभ करने के लिए रेलवे बोर्ड से बातचीत का आश्वासन दिया। संचालन डॉ संजीव शुक्ला ने किया।

सोहागपुर स्टेशन से आय कम

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक विजय पाल सिंह ने कहा श्रीधाम एक्सप्रेस के स्टॉपेज के लिए हम सबको सांसद का आभार व्यक्त करना चाहिए। मांगें तो और भी हैं फिर भी मेरा रेलवे के अधिकारियों से निवेदन है कि सोहागपुर रेलवे स्टेशन पर सुविधाएं और बेहतर की जावें। मंच से वरिष्ठ मंडल रेल प्रबंधक विश्वरंजन ने कहा सोहागपुर स्टेशन एनएसजी फाइव श्रेणी की है। इस स्टेशन से आय कम है। श्रीधाम एक्सप्रेस के ठहराव के लिए सांसद ने विशेष प्रयास किए हैं।

ट्रेन के सोहागपुर पहुंचने पर हुइ आतिशबाजी

श्रीधाम एक्सप्रेस के ठहराव के लिए व्यापारी संघ सोहागपुर के अध्यक्ष राजेंद्र पालीवाल के नेतृत्व में सांसद एवं विधायक का 51 किलो फूलों की माला से अभिनंदन किया। इस दौरान विभिन्न संगठन भी स्वागत करने में पीछे नहीं रहे। श्रीधाम एक्सप्रेस के सोहागपुर पहुंचने पर जहां व्यापारी संघ की ओर से ड्राइवर एवं गार्ड का माला पहनाकर स्वागत किया गया वहीं उन दोनों को स्मृति चिन्ह भी भेंट किए गए। इस दौरान जोरदार आतिशबाजी होती रही।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!