दुर्गा उत्सव में विद्युत साज-सज्जा के लिए लेना होगा अस्थायी कनेक्शन

दुर्गा उत्सव में विद्युत साज-सज्जा के लिए लेना होगा अस्थायी कनेक्शन

इटारसी। नवरात्रि उत्सव (Navratri Utsav) हेतु विद्युत विभाग इटारसी (Electricity Department Itarsi) में अस्थाई विद्युत कनेक्शन देने की प्रक्रिया प्रारंभ हो गयी है। विभाग ने समितियों, आयोजकों से अनुरोध किया है कि वे अस्थायी कनेक्शन (Connection) के लिए निर्धारित राशि जमा कराके रसीद प्राप्त कर लें ताकि बाद में किसी प्रकार की परेशानी न हो।

मध्यप्रदेश मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Madhya Pradesh Madhyakshetra Electricity Distribution Company) के शहर प्रबंधक अखिलेश कनोजे (Akhilesh Kanoje) से कहा कि नवरात्रि उत्सव के दौरान बनाए गए पंडाल में यदि अवैध रूप से विद्युत का उपयोग पाया जाता है तो उस समिति के ऊपर कंपनी के नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने कहा कि मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने पंडालों और झांकियों में रोशनी की सुविधा दी है, बिजली कंपनी ने पंडालों और झांकियों की साज-सज्जा के लिए अस्थायी कनेक्शन का विकल्प दिया है, अस्थायी कनेक्शन के लिए निकटतम इटारसी पीपल मोहल्ला जोन कार्यालय (Itarsi Peepal Mohalla Zone Office) वितरण केंद्र में संयोजित विद्युत भार को दर्शाते हुए आवेदन करना होगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!