मंगलवार, जून 18, 2024

LATEST NEWS

Train Info

रोड और लाइट की समस्या से परेशान वार्ड के लोगों ने सीएमओ को लिखा पत्र

इटारसी। नगर के पुरानी इटारसी क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 2 के नागरिकों ने अपने यहां रोड और बिजली संबंधी समस्याओं को लेकर मुख्य नगर पालिका अधिकारी को पत्र लिखकर समस्याओं के निराकरण की मांग की है। यह क्षेत्र गोकुलधाम कालोनी के अंतर्गत आता है जहां कच्ची रोड होने से बारिश में सर्वाधिक परेशानी होती है।

गोकुलधाम कालोनी वार्ड नं. 02 के लोगों के अनुसार वे कई वर्षों से रोड एवं लाईट हेतु बहुत गंभीर समस्या से जूझ रहे हंै। यहां कच्ची रोड होने के कारण बारिश का पानी घुटनों के ऊपर तक भर जाता है जिससे निकलने वाले समस्त वार्डवासियों को परेशानी होती है। केन्द्रीय विद्यालय, प्रूफ पब्लिक स्कूल के बच्चे, कोर्ट, तहसील परिसर में आने जाने वाले लोग एवं मंदिर आने जाने का मार्ग बंद हो जाता है और सभी वार्डवासियों को 5 किमी लंबा घूमकर जाना पड़ता है। खंभों पर लैंप नहीं होने से रात्रि समय में इस रोड पर जहरीले कीड़े मकोड़े का खतरा बना रहता है। इस रास्ते पर असमाजिक तत्व भी खड़े रहते हैं जिसके कारण यहां से रात के समय में निकलना मुश्किल हो जाता है।

लोगों के अनुसार इस रोड से रोज लगभग 1000 लोगों का आना जाना होता है। बारिश निकट है और यह सारी समस्याएं भी इसी के साथ आएंगी। रोड पर कीचड़ हो जाने इस रोड पर पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है एवं पानी भर जाने से यह रास्ता बंद भी हो जाता है। इस 50-60 मीटर की कच्ची रोड को सिंचाई विभाग की पक्की रोड से मिला दी जाए तो समस्त समस्याओं का निराकरण हो जायेगा।

वार्ड के राकेश बामने, मुरली, अनिता ठाकुर, आलोक शुक्ला, मोहनसिंह मालवीय, अतुल कुमार सांकले, सुशील शर्मा, राजेश शर्मा सहित दर्जनों निवासियों ने सीएमओ से निवेदन किया है कि जल्द से जल्द इस कच्ची सड़क को सिंचाई विभाग की पक्की सड़क से जोड़ें ताकि समस्त वार्डवासियों को यहां से आने जाने में असुविधा का सामना न करना पड़े।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!