गुरूवार, जून 20, 2024

LATEST NEWS

Train Info

अवैध कॉलोनी के अधिग्रहण का आदेश तुगलकी, जनता को राहत नहीं, कालोनाइजर को करेंगे ब्लैक मेल

भोपाल/इटारसी। मध्य प्रदेश शासन द्वारा अवैध कॉलोनियों को अधिग्रहित किए जाने का सर्वे कलेक्टर्स के माध्यम से कराए जाने के आदेश को वरिष्ठ अधिवक्ता रमेश के साहू एडवोकेट (पूर्व सचिव मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी लीगल सेल) ने तुगलकी आदेश बताया है। श्री साहू ने कहा कि अवैध कालोनियोड्ड के अधिग्रहण से जनता को कोई राहत नहीं होगी वरन कॉलोनाईजर्स को डरा धमका कर ब्लैकमेल किया जाएगा।

श्री साहू ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव के पूर्व कहा था कि कोई भी कॉलोनी अवैध नहीं होगी सभी को वैध किया जाएगा और अब चुनाव के बाद नए मुख्यमंत्री मोहन यादव कह रहे हैं कि कोई भी कॉलोनी वैध नहीं होगी, तीसरे कोई नए मुख्यमंत्री आकर नई बात कहेंगे और जनता ठगी की ठगी रह जाएगी।

श्री साहू ने कहा कि अवैध कॉलोनी को वैध कर स्थल पर जनता को, सड़क, बिजली, नाली, पार्क जैसी आधारभूत सुविधा देना प्राथमिकता होना चाहिए, जिस पर वास्तविक रूप से अमल करने के बजाय नए-नए हथकंडे अपनाकर समस्या को स्थिर कर जनता को गुमराह किया जा रहा है। श्री साहू ने कहा कि शासन का ऐसा कोई भी निर्णय जो जनता के हितों के विपरीत हो और कालोनाइजर भी ब्लैकमेल हो उसका पुरजोर विरोध किया जाएगा और जनहित में आवश्यकता पडऩे पर कानूनी लड़ाई भी लड़ी जाएगी।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!