सवा लाख की अवैध शराब के साथ पथरोटा और डोलरिया के दो तस्कर गिरफ्तार

सवा लाख की अवैध शराब के साथ पथरोटा और डोलरिया के दो तस्कर गिरफ्तार

इटारसी। पुलिस (Police) ने सवा लाख की अवैध शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस द्वारा सख्ती से नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी सिलसिले में इन तस्करों की जांच में अवैध शराब की जब्त की गई है।

पुलिस अधीक्षक डॉ गुरुकरन सिंह (Superintendent of Police Dr. Gurukaran Singh) ने आचार संहिता के पालन में सभी थाना प्रभारियों को अवैध कामों में लिप्त असामाजिक तत्वों को चिन्हित करते हुए उनके विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के आदेश दिये हैं। इस के तहत शिवपुर थाना प्रभारी विवेक यादव (Vivek Yadav) ने अपनी टीम के साथ शिवपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भैरोपुर में घेराबंदी कर एक कार को रोका। जब कार की जांच की गई तो उसमें बड़ी मात्रा में अवैध शराब मिली। कार में करीब 1250 देशी प्लेन शराब के क्वार्टर पेटियों में भरे मिलेजिसकी कीमत लगभग 1 लाख 25 हजार रुपये है।

अवैध शराब का परिवहन करते हुए दो आरोपियों कार का चालक संदीप साहू डोलरिया (Sandeep Sahu Dolariya) एवं कार में बैठा रामशंकर रावत (Ramshankar Rawat), निवासी रावत मोहल्ला पथरौटा (Pathrauta) को गिरफ्तार किया। ये दोनों अवैध शराब का परिवहन कर रहे थे। दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शराब के साथ कार को भी जब्त किया है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये है। कुल 4 लाख 25 हजार रुपये की जब्ती पुलिस ने इस मामले में की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!