वार्ड 26 में दो सड़क, एक आंगनबाडी और वार्ड 25 में एक सड़क व दो नालियां बनेंगी

वार्ड 26 में दो सड़क, एक आंगनबाडी और वार्ड 25 में एक सड़क व दो नालियां बनेंगी

– नगरपालिका परिषद अध्यक्ष पंकज चौरे ने दोनों वार्ड में आज चार पार्षदों के साथ किया सघन दौरा
इटारसी। नगरपालिका परिषद (Municipal Council) के अध्यक्ष पंकज चौरे ने रविवार को शहर के नाला मोहल्ला क्षेत्र में मौजूद वार्ड 25 और 26 का सघन दौरा किया। उनके साथ दोनों वार्ड के पार्षद कुंदन गौर व शुभम गौर और वार्ड क्रमांक 06 के पार्षद जिमी कैथवास व वार्ड 11 के पार्षद अमित विश्वास व स्वयंसेवक रोहित अहिरवार मौजूद थे।
वार्ड 26 में पार्षद कुंदन गौर की मांग पर नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने पूनम मेषकर के निवास से कब्रिस्तान (Cemetery) तक रोड निर्माण व कुछ अन्य सडकें बनाने की घोषणा की और यहां एक आंगनबाडी केंद्र बनाने की सहमति दी है। उन्हें वार्ड के प्रत्येक एरिया का निरीक्षण किया। वार्ड के नागरिकों ने कहा कि कुंदन गौर लगातार सभी के संपर्क में रहते हैं। वहीं वार्ड क्रमांक 25 में वार्ड की प्रमुख नाली व रोड निर्माण की सहमति नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने पार्षद शुभम गौर को दी। नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने कहा कि दोनों ही वार्ड में विकास कार्य करने की काफी जरूरती है, जिन्हें योजनाबद्ध रूप से किया जाएगा। उन्होंने दोनों ही वार्ड के नागरिकों से भी संवाद किया। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार गिरीश पटेल मौजूद थे।

तत्काल कराया मेजरमेंट

नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने तत्काल ही दोनों वार्डों में जहां जहां भी रोड व नालियां बननी है, वहां का मेजरमेंट (Measurement) कराया। सोमवार से इसकी प्रक्रिया शुरु करा ली जाएगी।

 

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!