कांग्रेस के वक्त काम नहीं होते थे, भाजपा काम करने वाली पार्टी

कांग्रेस के वक्त काम नहीं होते थे, भाजपा काम करने वाली पार्टी

  • – विकास कार्यों के लोकार्पण और भूमिपूजन समारोह में विधायक ने कहा
  • – रैसलपुर में यात्री प्रतीक्षालय, रोड का लोकापर्ण और चबूतरे का भूमिपूजन किया

इटारसी। कांग्रेस के समय काम नहीं होते थे, काम की कहो तो खजाना खाली बताते थे, हनुमानजी की कृपा से आज 23 लाख के भूमिपूजन और 11 लाख के कार्यों का लोकार्पण किया है। भाजपा काम करने वाली पार्टी है। आपका आशीर्वाद बना रहेगा, हम आगे भी अपनी टीम के साथ मिलकर कार्य करेंगे।

यह बात विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने आज शाम ग्राम रैसलपुर में दो यात्री प्रतीक्षालय, एक चबूतरे का भूमिपूजन और नाला और सीसी रोड के लोकार्पण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कही। इस अवसर पर जनपद पंचायत अध्यक्ष भूपेन्द्र चौकसे,मालती झलिया, शिवशंकर झलिया, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राहुल सोलंकी, ज्योति चौरे, मयंक मेहतो, चंदन साहू, शक्ति सिंह सहित सरपंच, अन्य जनप्रतिनिधि और ग्रामीणजन मौजूद रहे। रैसलपुर में 6 लाख से दो यात्री प्रतीक्षालय का निर्माण हुआ है जिसमें जनपद निधि 4 लाख और विधायक निधि 4 लाख शामिल हैं। पांच लाख की लागत की सीसी रोड का लोकार्पण भी किया गया। संबोधित करते हुए विधायक डॉ. शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने महिलाओं के लिए भी बहुत योजनाएं तैयार की हैं।

लाड़ली लक्ष्मी से लेकर लाड़ली बहना तक। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह की सरकार में वे दो बार विधायक रहे हैं, बिजली के बुरे हाल थे। उस वक्त साढ़े पांच हजार मेगावाट क्षमता थी, लेकिन बनती थी 3 हजार मेगावाट। आज 29 हजार मेगावाट बिजली बन रही है, तभी किसानों को तीन फसल लेने का अवसर मिल रहा है। विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार लगातार आपकी सेवा में लगी है, हम टीम भावना के साथ काम करते हैं, और हमें यह काम करने की ताकत आप लोग ही देते हैं। हम विश्वास दिलाते हैं कि हमारे विधानसभा क्षेत्र की सभी 23 पंचायतों में कोई भी बिना विकास के बाकी नहीं रहेगी, हम हर जरूरतों को पूरा करेंगे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!