इंडियन क्लब और संतोष एकेडमी में होगी खिताबी टक्कर

इटारसी। इटारसी प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला इंडियन क्रिकेट क्लब और संतोष एकेडमी के बीच होगा। आज खेले गए दोनों सेमीफाइनल मैच रोमांचक रहे जिनमें अंतिम ओवर्स तक जीत-हार के लिए टीमों ने संघर्ष किया। कोई टीम किसी से कम नहीं पड़ रही थी।
पहला सेमीफाइनल मुकाबला इंडियन क्लब और सिंध क्लब के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी इंडियन क्लब ने 20 ओवर्स में दो विकेट के नुकसान पर 233 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया था। टीम के अतुल डागर ने 80 और दीपक गुरबानी ने शानदार 85 और संजय विश्वकर्मा ने 27 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिंध क्लब ने मैच के परिणाम को अंतिम गेंद तक लाकर खड़ा कर दिया था। एक वक्त सिंध क्लब की जीत आसान लग रही थी जब उसे दो गेंद पर छह रन बनाने थे। लेकिन अंतिम ओवर की सैंकंड लास्ट बाल पर इंडियन क्लब को विकेट लेने में सफलता मिली। अब अंतिम गेंद पर छह रन बनाने थे, लेकिन महज एक रन ही बन सका और मैच इंडियन क्लब की झोली में चला गया। सिंध क्लब के कप्तान रतन नवलानी ने नाबाद 79 रन और विक्की सोनी ने 77 रन बनाए। टीम के वीरा ने 44 रनों का योगदान दिया।
दूसरा सेमीफाइनल मैच स्ट्राइकर क्लब होशंगाबाद और संतोष एकेडमी के मध्य खेला गया जो काफी रोमांचक रहा। समय अभाव के कारण यह मैच 15-15 ओवर्स का खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए होशंगाबाद की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। टीम के नीरज ने 50 एवं हाशदीप हाडा ने 23 रनों का योगदान दिया। जवाब में संतोष एकेडमी ने अंतिम ओवर्स में राजा दुर्रानी के लगातार दो चौकों की मदद से रोमांचक जीत दर्ज कर ली। टीम के विनय विश्वकर्मा ने 33 और राहुल ने 38 रन बनाए। अम्पायरिंग अमित जैसवाल, अतुल राठौर व स्कोरिंग विजुल मालवीय ने की। मैच की कमेंट्री के माध्यम से राकेश पांडेय ने रोमांच बनाए रखा। फाइनल मुकाबला रविवार को सुबह 11 बजे से खेला जाएगा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!