क्रिकेट : अप्रैन्टिस इलेवन ने जीते दोनों मैच

क्रिकेट : अप्रैन्टिस इलेवन ने जीते दोनों मैच

इटारसी। एसी शेड में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित टेनिस बाल अंतर अनुभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का प्रारंभिक मैच अप्रैन्टिस इलेवन एवं बोगी अनुभाग के मध्य खेला गया। इस मैच में मुख्य अतिथि के रूप टीआरएस स्पोट्र्स सेक्रेट्री राजू यादव ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया।
अप्रैन्टिस इलेवन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में तीन विकेट खोकर 117 रन बनाए। पारी की शुरुआत करने उतरे हेमंत ने शानदार 52 रन बनाए जबकि दूसरे छोर पर बल्लेबाजी करते हुए दिव्यशक्ति ने 10 रन बनाकर प्रदीप की गेंद पर हरि ने कैच किये। हेमंत को राजेंद्र सहारिया की गेंद पर कीपर ने कैच किया। मुकेश ने आक्रामक 32 रन एवं संचित ने 23 रन बनाए इस तरह अप्रैन्टिस इलेवन ने 10 ओवर में 117 रन का स्कोर खड़ा किया। ज़वाब में बल्लेबाजी करने उतरी बोगी इलेवन की टीम ने 9 विकेट खोकर 100 ही बनाये। इस तरह अप्रैन्टिस इलेवन ने बोगी इलेवन को 17 रन से हराया।
न्यूमेटिक इलेवन और अप्रैन्टिस इलेवन के मध्य खेले गए मैच में अप्रैन्टिस इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अप्रैन्टिस इलेवन ने निर्धारित 10 ओवर में 96 रन का स्कोर खड़ा किया। ओपनिंग बल्लेबाज हेमंत तथा दिव्यशक्ति ने शानदार शुरुआत की और अपनी टीम के लिए क्रमश: 30 एवं 22 रन बनाए। अमरदीप ने 17 और लखन ने 8 रन बनाए। न्यूमेटिक इलेवन के बॉलर सुनील यादव ने 2 ओवर में 8 रन देकर 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूमेटिक इलेवन के ओपनर बल्लेबाज रवि पाल ने शून्य के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवाया। अशोक अहाके और देवेन्द्र श्रीवास्तव ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। देवेन्द्र श्रीवास्तव ने 18 तथा अशोक अहाके ने 22 रन बनाए, लेकिन अप्रैन्टिस इलेवन के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए उन्हें 92 रन पर आल आउट कर दिया। अप्रैन्टिस इलेवन की ओर से हितेश और सागर ने 2-2 विकेट लिये। साहिल और आशीष ने 1-1 विकेट लिया। इस तरह अप्रैन्टिस इलेवन की टीम ने 4 रन से मैच जीत लिया। इस मैच के अम्पायर आल्विन नाईक तथा राजेंद्र सहारिया थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!