मसीह समाज का बड़ा धार्मिक आयोजन 24 से

इटारसी। यूथ क्रिश्चियन एसोशिएसन के तत्वावधान में मसीह समाज का बड़ा धार्मिक आयोजन 24 से 26 नवंबर तक फ्रेन्ड्स स्कूल मैदान में होगा। इस दौरान मनुष्य जीवन का महत्व व जीवन के अंत की गहराई और परमेश्वर की अंत की व्यवस्था, के अध्ययन के लिए मसीह समाज के लोग यहां जुटेंगे। आयोजन समिति की ओर से जयराज सिंग भानू ने बताया कि इस आयोजन में मसीह समाज के अजमेर से आ रहे धर्म गुरू सचिन क्लाइव मुख्य वक्ता होंगे। वे बाइबिल से जीवन के मूल्यों का गहराई से अध्ययन कराएंगे। इस दौरान यूथ क्रिश्चियन एसोशिएशन के द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी जायेगी।
मसीह समाज के युवाओं द्वारा आयोजित की जा रही 4 दिवसीय प्राथना सभा को पूरे जिले के मसीह समाज से भारी समर्थन मिल रहा है। सभी चर्चेस के पॉस्टर्स ने भी युवाओं का प्रोत्साहन बढ़ाया है। गौर तलब रहे कि यूथ क्रिश्चियन फैलोशिप पहले भी इस तरह के धार्मिक आयोजन इटारसी में सफलता पूर्वक करा चुका है। इसे लिए चर्चेस में प्राथनाएं की जा रही हैं। जिले के बुजुर्ग इन युवाओं का प्रोत्साहन बढ़़ा रहे हंै। होशंगाबाद, इटारसी, सोहागपुर, बनखेड़ी, मकोडिय़ा, सिवनी मालवा, शाहपुर, पिपरिया, बैतूल आदि नगरों में इस प्रार्थना सभा की सूचना दे दी गई है। होशंगाबाद यूथ क्रिश्चियन फैलोशिप के अध्यक्ष जीजी जोसफ ने बताया कि होशंगाबाद से रोज एक बस की व्यवस्था का प्रयास किया जा रहा है जो 23 से 26 नवंबर तक मीटिंग्स के लिए जाया करेगी। जिले के बुजुर्गों ने युवाओं का प्रोत्साहन बढ़ाते हुए सहयोग की अपील की है।
एसोशियन के अध्यक्ष जयराज सिंग ने सभी सजातीय बंधुओं से अपील की है कि इस आयोजन में बढ़ कर हिस्सा लें और अपनी एकता का परिचय दें। यह पूरा आयोजन प्रभु यीशु मसीह की महिमा के लिए है। ये आयोजन किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं। पूरे मसीह समाज के उद्धार के लिए है। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए युवा दिन रात मेहनत कर रहे हैं। जयराज सिंग ने सभी चर्चो के धर्मगुरुओं से निरंतर प्रार्थना करने का निवेदन किया है, साथ ही जो जैसा सहयोग इस आयोजन में कर सकता है, वो खुलकर कर सकता है। जिस स्थान पर सूचना नहीं पहुंची है, वहां सूचना पहुंचाने की कोशिश करें।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!