नर्मदापुरम विधानसभा से 5, सोहागपुर से 4 और सिवनीमालवा से 1 नामांकन जमा

नर्मदापुरम विधानसभा से 5, सोहागपुर से 4 और सिवनीमालवा से 1 नामांकन जमा

डॉ.सीतासरन शर्मा, गिरिजाशंकर शर्मा,प्रदीप मांझी, जीडी बड़ोदिया ने जमा किये फार्म

नर्मदापुरम। विधानसभा निर्वाचन के लिए गुरूवार को विधानसभा क्षेत्र नर्मदापुरम से 5 तथा सोहागपुर विधानसभा क्षेत्र से 4 तथा सिवनीमालवा विधानसभा से 1 नाम निर्देशन पत्र जमा किये गये। रिटर्निंग अधिकारी नर्मदापुरम से आशीष पांडे ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र नर्मदापुरम के लिये डॉ सीतासरन शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी से अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया। उन्होंने 2 निर्देशन पत्र के सेट जमा किए। इंडियन नेशनल कांग्रेस से प्रत्याशी गिरिजाशंकर शर्मा ने भी आज अपने नाम निर्देशन पत्र का दूसरा सेट जमा किया।

बहुजन समाज पार्टी से नर्मदापुरम के प्रत्याशी प्रदीप मांझी और राष्ट्रीय नवजागरण पार्टी से गुलाबदास बड़ोदिया ने अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया हैं। रिटर्निंग अधिकारी सोहागपुर बृजेन्द्र रावत ने बताया कि सोहागपुर विधानसभा क्षेत्र से गुरूवार को 4 अभ्यर्थियों ने अपना नाम निर्देशन पत्र जमा कराया। उन्होने बताया कि इंडियन नेशनल कांग्रेस से पुष्पराज सिंह ने नाम निर्देश पत्र जमा किया। विजयपाल सिंह ने भारतीय जनता पार्टी से अपने नाम निर्देशन पत्र का दूसरा सेट जमा किया। इसी प्रकार बहुजन समाज पार्टी से हेमराज एवं आम आदमी पार्टी से उमेश कुमार ने अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।

सिवनीमालवा विधानसभा में राष्ट्रवादी भारत पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र रघुवंशी ने नाम निर्देशन पत्र रजिस्ट्रेशन अधिकारी सिवनीमालवा प्रमोद गुर्जर के पास जमा किया। पिपरिया विधानसभा से कोई भी नाम निर्देशन पत्र प्राप्त नहीं हुआ। उल्लेखनीय है कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार नाम निर्देशन पत्र 30 अक्टूबर तक जमा होंगे, 31 अक्टूबर को नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा की जाएगी। नाम निर्देशन पत्र वापस लेने व चुनाव चिन्ह आवंटन की कार्यवाही 2 नवंबर को सम्पन्न होगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!