भाजपा प्रत्याशी : उत्साह से मिल रहे हैं मतदाता

इटारसी। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए जनसंपर्क जारी है। सुबह से लेकर शाम तक हजारों लोगों से वे मिल रहे हैं और अपने लिए वोट मांग रहे हैं। जनसंपर्क के दौरान मतदाता भी उनसे उत्साह से मिल रहे हैं और गांवों में तो कई जगह कन्याएं उनका तिलक कर रही हैं, महिलाएं स्वागत करने तैयार खड़ी मिलती हैं तो बुजुर्ग भी माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं।
डॉ. शर्मा बच्चों से स्नेह जता रहे हैं, युवा आगे आकर हाथ मिला रहे हैं तो बुजुर्गों के वे पैर भी छूकर चुनाव में जीत का आशीर्वाद भी प्राप्त कर रहे हैं। आज सुबह ग्राम सोनासांवरी, मेहरागांव, नयायार्ड के रामनगर सहित इटारसी और आसपास के क्षेत्रों में डॉ. शर्मा ने सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उनका जगह-जगह स्वागत हुआ तो कई घरों में तो उनको जलपान के लिए आत्मीयता से आमंत्रित भी किया गया।

आपके आशीर्वाद से होंगे सब काम
भाजपा प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा से जनसंपर्क के दौरान कुछ मांगें भी की जा रही हैं। ग्रामीण महिलाएं उनसे मिलने पर कुछ मांगें भी सामने रख रही हैं। डॉ. शर्मा सहजता से कहते हैं कि आप इस लायक बना दीजिए कि मैं आपकी सेवा कर सकूं, आपके काम अवश्य होंगे। वे यह भी याद दिलाते हैं कि अब तक काफी कुछ काम हुए हैं, जो रह गए हैं, वे भी आपका आशीर्वाद मिलेगा तो पूरे होंगे।

पहले किसी पीएम-सीएम ने किए काम
ग्राम मेहरागांव में एक घर के सामने खड़ी कुछ महिलाओं ने शौचालय नहीं बन पाने की समस्या बतायी तो डॉ. शर्मा ने कहा कि काम तो चल रहे थे, आचार संहिता के कारण कुछ काम रुके हैं जो चुनाव के बाद तेजी से होंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले किसी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री ने शौचालय या आपके मकान का सपना पूरा नहीं किया था। ये सरकार आपके आशीर्वाद से विकास के काम कर रही है।
it131118 1
महिला मोर्चा ने किया जनसंपर्क
भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने आज प्रियदर्शिनी नगर में जोरशोर से पार्टी प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा के पक्ष में जनसंपर्क किया। महिलाओं ने डॉ. शर्मा को जिताने की अपील के साथ मतदाताओं को सरकार के काम गिनाए और आगे भी विकास कार्यों में गति बनाए रखने के लिए वोट मांगे। इस अवसर पर संध्या चौहान, विधि पचौरी, सुशीला चांडक, अंजू मिश्रा, ज्योति मिश्रा, मीता चौरसिया, ज्योति शर्मा, पद्मा लाटा, सरोज उईके, भारती पांडे, रेखा भूतड़ा, निशा मालवीय, संगीता बांगड़, मिनौती बनर्जी, अंजलि भगोरिया, सीमा पांडे, ममता चौरे, आशा हेडा, मनोरमा राजपूत, निर्मला लखोटिया, रेखा मालवीय, दिव्या बस्तवार, रेणू मालानी, सुधा अग्रवाल, गीता पटेल, सुमन उसरेटे, गुड्डीबाई, पूजा सोलंकी, मधु बड़कुर, नंदनी मेहरा, तारा चौरे, अंजना चौरे, राधा चौरे, सुमन चौरे, रमन बाई, सुधा मेहरा, शीला चौहान, ज्योति मेहरा, रामू बाई, यशोदालाल, विजया तिवारी, रेणू वर्मा, सरिता तेकाम, ममता सोनी, मुमताज बी, कमला तिवारी, प्रिया मैना, ममता मालवीय, मंजू मालवीय, राधा मैना सहित अनेक सदस्य जनसंपर्क में शामिल हुईं।

gold01018

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!