अपर कलेक्टर ने की ट्रक मालिकों और आटो चालकों से चर्चा

अपर कलेक्टर ने की ट्रक मालिकों और आटो चालकों से चर्चा

इटारसी। आज शाम एसडीएम कार्यालय में अपर कलेक्टर देवेंद्र कुमार ने ट्रक मालिक, ऑटो चालकों के साथ बैठक कर नये मोटर व्हीकल एक्ट पर चर्चा की और उनको आश्वस्त किया कि उनकी बातों को उच्च स्तर पर पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिले में कहीं भी ड्रायवरों की हड़ताल के कारण आवश्यक वस्तुओं की कमी नहीं होने दी जा रही है।

पेट्रोल-डीजल पर्याप्त मात्रा में हैं। उन्होंने मोटर मालिकों से भी कहा कि ड्रायवरों को समझाएं कि यह कानून ऐसा नहीं है, जैसा कि प्रचारित किया जा रहा है। बैठक में एसडीएम टी प्रतीक राव, तहसीलदार संगीता साहनी, एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान, टीआई गौरव बुंदेला, पथरौटा थाना प्रभारी संजीव पवार सहित अन्य अधिकारी शामिल हुए। इस दौरान ट्रक मालिकों ने भी अपनी समस्या अपर कलेक्टर के सामने रखी।

एसडीएम ने कहा कि पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल की कोई कमी नहीं है। हमने आज पंपों का निरीक्षण किया तो पता चला कि पर्याप्त पेट्रोल सभी जगह है। मीडिया से चर्चा में अपर कलेक्टर ने यही बात दोहरायी और कहा कि स्कूल वाहन चालकों से भी बात हुई है, कल और ड्रायवरों से बातचीत करके उनको काम पर लौटने के लिए समझाईश दी जाएगी। फल, दूध और सब्जी की आपूर्ति प्रभावित होने की बात मीडिया के माध्यम से ही पता लगी है, कल एसडीएम और तहसीलदार उसे भी देखेंगे और वहां भी व्यवस्था सुचारू की जाएगी। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि कल तक हड़ताल खत्म हो जाएगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!