न्यास कॉलोनी में एक और सौगात, बनेगा क्रिकेट का ग्राउंड

न्यास कॉलोनी में एक और सौगात, बनेगा क्रिकेट का ग्राउंड

इटारसी। सुधार न्यास कालोनी में क्रिकेट मैदान (Cricket Ground) की सौगात मिलने वाली है। आज न्यास कॉलोनी इटारसी (Trust Colony Itarsi) में विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipality President Pankaj Chaure) एवं जिला सर्व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ खिलाड़ी जितेंद्र ओझा (Jitendra Ojha), सत्येंद्र पाल जग्गी, सभापति राकेश यादव, मनजीत कलोसिया, सामाजिक कार्यकर्ता मनीष ठाकुर सहित क्रिकेट खिलाडिय़ों के साथ न्यास कॉलोनी के बड़े ग्राउंड पहुंचकर निरीक्षण किया।

उन्होंने ग्राउंड की व्यवस्था के लिए निर्देशित किया साथ ही विधायक ने बताया कि क्रिकेट के बच्चों के लिए एक अच्छा खेल मैदान बनाया जाएगा, उसके लिए शासन द्वारा नई जगह का चयन किया जा रहा है, किंतु वर्तमान में तुरंत प्रैक्टिस के लिए न्यास कॉलोनी के बड़े ग्राउंड को व्यवस्थित करना के निर्देश दिए जा रहे हैं। नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने बताया हम कल से ही साफ सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं को सुचारु करने के लिए नगर पालिका कर्मचारियों को निर्देशित कर रहे हैं।

उम्मीद है कि इस हफ्ते प्रैक्टिस के लिए यह ग्राउंड तैयार हो जाएगा। क्रिकेट खिलाड़ी अनिल राठी एवं जितेंद्र ओझा ने बताया कि इस हफ्ते इस ग्राउंड में खिलाडिय़ों के बीच एक प्रैक्टिस मैच (Practice Match) का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें अध्यक्ष-11 पत्रकार-11 एवं अधिवक्ता-11 के साथ क्रिकेट खिलाड़ी आपस में क्रिकेट खेलते दिखेंगे। न्यास कॉलोनी में लगातार सौगात के लिए नगर पालिका परिषद में सभापति एवं वार्ड पार्षद अमृता मनीष ठाकुर ने विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा एवं पंकज चौरे नगर पालिका अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर धर्मेंद्र रणसूरमा, शैलेंद्र पाली सहित क्रिकेट खिलाड़ी उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!