चाणक्य चौक के लिए सनाढ्य ब्राह्मण सभा नपाध्यक्ष को सौंपेगी स्मरण पत्र

चाणक्य चौक के लिए सनाढ्य ब्राह्मण सभा नपाध्यक्ष को सौंपेगी स्मरण पत्र

इटारसी। सनाढ्य ब्राह्मण सभा (Sanadhya Brahmin Sabha) की मासिक बैठक का आयोजन सभा के कार्यकारी अध्यक्ष जयंत शर्मा (Jayant Sharma) के न्यास कॉलोनी स्थित आवास पर किया गया। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार एवं सभा के संरक्षक दिनेश थापक (Dinesh Thapak) ने की एवं संचालन सभा के सचिव घनश्याम शर्मा (Ghanshyam Sharma) ने किया।

प्रवक्ता दिलीप शर्मा (Dilip Sharma) ने बताया कि मंच सचिव घनश्याम शर्मा ने माह अगस्त 2023 की मासिक बैठक की कार्यवाही का वाचन किया। समाज के 15 वयोवृद्धों के सम्मान एवं 27 वे स्थापना दिवस की कार्यवाही की जानकारी दी। रेस्ट हाउस चौराहे (Rest House Square) को चाणक्य चौक घोषित होने में हो रहे विलंम्ब के लिए नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Pankaj Chaure) से भेंट कर स्मरण पत्र सौंपने पर सहमति बनी। कोषाध्यक्ष शिवनारायण बुधोलिया ने सभा के आय एवं व्यय का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया एवं सुझाव दिया कि माह में पडऩे वाले मंच सदस्यों के जन्म दिवस मासिक बैठक दिवस मनाया जाए। बुधोलिया के सुझाव को बैठक में उपस्थित सदस्यों ने सर्व सहमति से पारित किया। श्राद्ध दिवस समाप्त होने के उपरांत सनाढय ब्राह्मण युवा सभा एवं सनाढ्य ब्राह्मण महिला सभा के गठन पर सहमति बनी।

सभा अध्यक्ष राजकुमार दुबे ने श्राद्ध दिवसों में पुरखों के लिए किये जाने वाले तर्पण की तर्पण विधि के पत्रों का वितरण बैठक में उपस्थित सदस्यों को किया। संरक्षक दिनेश स्थापक ने कहा कि मंच की समाज हितैषी गतिविधियां सराहनीय हैं एवं आने वाले समय में आप सभी के सहयोग से अनेक सामाजिक कार्य किए जाएंगे। कार्यकारी अध्यक्ष जयंत शर्मा ने आभार व्यक्त किया। बैठक में अशोक ढिमोले, महादेव प्रसाद शर्मा,ललित तिवारी, चंद्रकांत शर्मा ,अनिरुद्ध चंसौरिया, महेंद्र पचौरी, बृजकिशोर शर्मा, सुनील उपाध्याय, आशुतोष दुबे, कमलेश शर्मा, पवन दुबे, संतोष शर्मा, विनय मिश्रा, सुनील मिश्रा आदि अन्य सदस्यों की उपस्थिति रही।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!