एक हफ्ते में दो ट्रकों से बैटरी चोरी, पुलिस को दिया आवेदन

एक हफ्ते में दो ट्रकों से बैटरी चोरी, पुलिस को दिया आवेदन

इटारसी। ट्रकों से बैटरी (Battery) चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बीती रात फिर हाईवे (Highway) पर स्थित एक ट्रांसपोर्टर (Transporter) के ट्रक (Truck) से अज्ञात ने बैटरी चुरा ली, इसके पहले एक हफ्ते पूर्व भी इनके एक ट्रक से बैटरी चोरी की घटना हो चुकी है। इस तरह की घटनाओं के बाद ट्रक ऑनर वेलफेयर सोसायटी (Truck Honor Welfare Society) ने भी पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

ट्रांसपोर्टर सुरजीत सिंह होरा (Transporter Surjit Singh Hora) ने आवेदन में कहा कि उनका ट्रांसपोर्ट (Transport) होशंगाबाद रोड (Hoshangabad Road) पर है। साइड में ही एक खाली प्लाट पर उनके ट्रक खड़े रहते हैं। पिछले कई दिनों से यहां चोरी की घटनाएं हो रही हैं। बीती रात भी ट्रक क्रमांक एमपी 05, जी-6198 से एक बड़ी बैटरी चोरी हो गयी। इसके पूर्व एक हफ्ते पहले भी ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 0793 से बैटरी चोरी हुई थी। ट्रक ऑनर वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रपाल सिंह भाटिया (Surendrapal Singh Bhatia) ने कहा कि इटारसी (Itarsi) नगर में लगातार ट्रैकों के डीजल टैंक से डीजल और बैटरी का चोरी होना आम बात हो गयी है।

खेड़ा और पुराने बाईपास पर, माल गोदाम के सामने खड़े ट्रकों में डीजल और बैटरियां लगातार चोरी हो रही हैं, जिस पर पुलिस विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहा। सिटी थाने में आज बैटरी चोरी होने पर ट्रक ओनर वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सुरेंद्र पाल सिंह भाटिया ने भी थाने में शिकायत दर्ज कराई और उचित कार्रवाई की मांग की है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!