BREAK NEWS

दो वार्डों की मुख्य रोड के निर्माण के लिए भूमिपूजन

दो वार्डों की मुख्य रोड के निर्माण के लिए भूमिपूजन

– दीपावली के बाद शुरू होगा निर्माण कार्य
-18.50 लाख रुपए से हो रहा है रोड निर्माण
इटारसी। वार्ड 18 और 19 की मुख्य सड़क के निर्माण के लिए आज भूमि पूजन पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (Former Assembly Speaker and MLA Dr. Sitasaran Sharma) की उपस्थिति में नगर पालिका अध्यक्ष (Municipality President) एवं दोनों वार्डों के पार्षदों ने किया।
यह मुख्य रोड हरिसंगत द्वार (Harisangat Dwar) से गणेश नगर कॉलोनी (Ganesh Nagar Colony) मालवीयगंज (Malviyaganj) के चौराहे तक बनेगी। इसकी लागत लाख 18.50 रुपए है। सड़क निर्माण से डोलरिया (Dolaria), बेंगनिया (Benganiya), बोरतलाई (Bortalai) ग्राम से आने वाले नागरिकों को और शहर से गांव में जाने वाले नागरिकों को भी सहूलियत होगी। चुनाव के पूर्व विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने इस रोड के निर्माण की घोषणा की थी।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष व विधायक डॉ सीतासरन शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे, विधायक प्रतिनिधि जगदीश मालवीय, सभापति राकेश जाधव, मंजीत कलोसिया, पार्षद कुंदन गौर, अमित विश्वास, जिमी कैथवास, मनीषा कौर, राहुल प्रधान, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राजपूत, अनुसूचित जाति मोर्चा राजू बकोरिया, विधायक प्रतिनिधि गोविंद बांगड़, दीपक अठोत्रा, सांसद प्रतिनिधि राजा तिवारी, भाजपा मंडल अध्यक्ष जोगिंदर सिंह, वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद पगारे, सोनू बिंद्रा, जागृति भदोरिया, पूर्व पार्षद ममता कौर, डॉ नीरज जैन, सांसद प्रतिनिधि मनोज पोपली, मंडल महामंत्री राहुल चौरे, शैलेंद्र दुबे सहित अन्य मौजूद थे।
संबोधित करते हुए पूर्व विधान सभा अध्यक्ष व विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने कहा कि हमारे यहां एक पुरानी कहावत है, पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं। अध्यक्ष की दिनचर्या ऐसी ही है। 13 अगस्त को चार्ज लिया और उसके बाद लगातार जनता से मिल रहे हैं, वार्डों में जाकर जनता की समस्या सुन रहे हैं। इन्होंने अपने नगर पालिका कार्यालय का दरवाजा जनता के लिए खोल दिया है। ऑफिस छोटा पड़ता था, तो उसे बड़ा कर दिया और सरकारी अस्पताल के पास एक अन्य ऑफिस भी खोल दिया। जो लोग सीढ़ी नहीं चल पाते हैं वह वहां जाकर उनसे मिल सकते हैं।
डॉ शर्मा ने कहा की यदि आप भारतीय जनता पार्टी को बहुमत नहीं देते तो, पता नहीं कांग्रेस के लोग जिन्होंने चौपाटी तोड़ी थी, मंडी में पं. नरेन्द्र शास्त्री का मकान तोड़ा था, यह शहर को खंडहर का शहर बना देते। शहर की जनता ने तो 20 पार्षद दिए थे, कांग्रेस के 06 हमारे साथ आ गए। उन्होंने भी योग्यता के आधार पर अध्यक्ष चुना। उन्होंने भी देखा कि सामने मिली जुली सरकार वाला आदमी खड़ा है, इसलिए साफ सुथरा क्लीन आदमी उन्होंने चुना। विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि एक तो कांग्रेस के नगर अध्यक्ष पंकज राठौर चुनाव हार गए, फिर भी नगर पालिका परिषद की बैठक में दर्शक दीर्घा में जाकर बैठते हैं।
डॉ शर्मा ने कहा कि आज नई नगर पालिका ने विकास की ओर पहला कदम बढ़ाया है, बड़ी लंबी सड़क यहां से हरसंगत द्वार से सरस्वती स्कूल के चौराहे तक जाएगी। इसी का निर्माण कार्य शुरू हो रहा है, दीपावली बाद इसका काम शुरू करेंगे।
विधायक शर्मा ने कहा कि लगातार विकास कार्य शहर में चलेंगे। अध्यक्ष ने जैसे शहर को स्वच्छता में 12 वी रैंकिंग में ला दिया और एक स्टार भी लिया है। उसी तरह अध्यक्ष और भी स्टार लेंगे। हमें शहर की दशा और दिशा 5 साल में बदलनी है। नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि यह इटारसी और ग्रामीण क्षेत्र को जोडऩे वाली एप्रोच रोड को जोडऩे वाली बूढ़ी माता और मेहरागांव रोड को जोडऩे वाली रोड बन रही है, इससे इस एरिया के नागरिकों को लाभ होगा।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!