उत्तर बंगलिया में ट्यूबवेल का भूमिपूजन, पानी के लिए नहीं होना पड़ेगा परेशान

उत्तर बंगलिया में ट्यूबवेल का भूमिपूजन, पानी के लिए नहीं होना पड़ेगा परेशान

इटारसी। वार्ड 8 उत्तर बंगलिया में रविवार की शाम विधायक निधि से स्वीकृत ट्यूबवेल (Tubewell) का भूमिपूजन हुआ। भूमिपूजन नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Pankaj Choure) और वार्ड 8 की पार्षद ज्योति राजकुमार बावरिया (Jyoti Rajkumar Bawaria) ने किया। ट्यूबेल खनन के बाद वार्ड की 3 गलियों में पानी पहुंचेगा और 150 परिवार की पानी की बड़ी समस्या का समाधान होगा।

वार्ड 8 उत्तर बंगलिया में करीब एक वर्ष से अधिक समय से पानी की समस्या बनी हुई थी। जनता को पर्याप्त पानी नहीं मिल पा रहा था। नगरपालिका (Municipality) के टैंकर से पानी की पूर्ति की जा रही है। परेशान क्षेत्रवासियों की इस समस्या को पार्षद ज्योति राजकुमार बावरिया ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व वर्तमान विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) के समक्ष रखी। विधायक डॉ शर्मा ने अपनी निधि से एक ट्यूबवेल स्वीकृत कर जनता को इस परेशानी से निजात दिलाई।

भूमिपूजन के अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा कि शहर में सड़क, नाली निर्माण कार्य जारी है, जिन स्थानों पर पानी की अधिक समस्या है वहां त्वरित समस्या समाधान के लिए ट्यूबवेल खनन भी किया जा रहा है। पार्षद ज्योति राजकुमार बावरिया ने कहा कि उत्तर बंगलिया की 3 गलियों में पानी की अत्यधिक समस्या थी विधायक निधि से ट्यूबवेल खनन किया जा रहा है।

बड़ी समस्या का समाधान

वार्ड में ट्यूबेल खनन की जानकारी लगते ही क्षेत्र की जनता भूमिपूजन कार्यक्रम में उपस्थित हुई और विधायक डॉ सीतासरन शर्मा व नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे का आभार माना। रामदुलारे बोरासी ने कहा कि विधायक के माध्यम से क्षेत्रवासियों की एक बहुत बड़ी समस्या का समाधान हुआ है। दिलीप बावरिया ने विधायक डॉ शर्मा और नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे का आभार व्यक्त करते हुए कहा की जनता बहुत परेशान थी विधायक निधि से हो रहे ट्यूबवेल खनन से क्षेत्र में पानी-पानी हो जाएगा।

भूमिपूजन कार्यक्रम में महिला मोर्चा जिला मंत्री ममता मालवीय, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष बबीता चौहान, पूर्व पार्षद प्रियंका चौहान, मुमताज बी, अनिता सैनी, राजकली बाबरिया, आशा राजपूत, राधा सोनी, आशा राजपूत, अजय बाबरिया, शुभम बावरिया, सोमू बावरिया, अभिषेक बावरिया, नकुल, बावरिया सहदेव, बावरिया, देव बाबरिया सहित अन्य वार्डवासी मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!