जन्मदिन मनाने जा रहे दोस्तों की कार ट्रक से टकरायी, दो की मौत

जन्मदिन मनाने जा रहे दोस्तों की कार ट्रक से टकरायी, दो की मौत

इटारसी। जिला नर्मदापुरम (District Narmadapuram) के सिवनी मालवा (Seoni Malwa) निवासी दो युवकों की बीती रात एक सड़क हादसे में मौत हो गयी। एक कार में चार युवक अपनी मित्र का जन्मदिन मनाने भीलटदेव (Bhilatdev) में एक रेस्टॉरेंट जा रहे थे कि एक बिना लाइट के ट्रैक्टर सामने आ जाने से कार अनियंत्रित हो गयी और एक ट्रक से टकरा गयी।

हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये। मिली जानकारी के अनुसार सिवनी मालवा एसडीएम के रीडर और कम्प्यूटर ऑपरेटर की सड़क हादसे में मौत हुई है। दो अन्य बसंत (Basant) और अनुराग (Anurag) घायल हुए हैं। इस हादसे में यशी पांडे (Yashi Pandey) और राम कृष्ण सिंह (Ram Krishna Singh) की मौत हुई है। जिला अस्पताल के डॉ. आदित्य सिंह बघेल (Dr. Aditya Singh Baghel) ने इस मामले में पुष्टि की है।

बताया जा रहा है यशी पांडे एसडीएम सिवनी मालवा के रीडर थे उनका ही जन्मदिन था और वे नर्मदा पुरम की ओर अपने दोस्तों के साथ आ रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। बिना हेड लाइट वाले ट्रैक्टर के कारण कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गयी। शुक्रवार की देर रात हुउ भीषण सड़क हादसे के बाद इनके घरों में मातम छा गया। वहीं हादसे में घायल दो लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!