प्रमुख चिकित्सा निर्देशक ने किया रेलवे अस्पताल का निरीक्षण, कर्मचारी नेता मिले

प्रमुख चिकित्सा निर्देशक ने किया रेलवे अस्पताल का निरीक्षण, कर्मचारी नेता मिले

इटारसी। आज रेलवे हॉस्पिटल में प्रमुख चिकित्सा निर्देशक पश्चिम मध्य रेल जबलपुर के इटारसी दौरे के दौरान वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन डीजल शाखा के पदाधिकारी ने कर्मचारियों की समस्याओं को सख्त लहजे में सीएमडी के सामने रखा। इस दौरान प्रमुख चिंता के जो विषय थे उन पर सहमति बनी। अब इटारसी रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती स्टाफ को सीधे प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर करने का अधिकार सीएमडी ने डॉ. शिवम कुलश्रेष्ठ को आदेश दिए हैं। अब इटारसी से डॉक्टर गंभीर परिस्थिति में प्राइवेट हॉस्पिटल जिनसे टाईअप है, उनमें रेफर कर सकते हैं।

इटारसी रेलवे हॉस्पिटल में शिशु रोग और हृदय रोग के स्पेशल डॉक्टर नहीं है जिसके लिए चिकित्सा निदेशक जबलपुर ने कहा हफ्ते में एक से दो दिन बाहर से डॉक्टर आयेंगे। शिशु रोग और हृदय रोग के लिए इलाज होगा और रेल कर्मचारियों के परिवार का इलाज करेंगे। शिशु रोग के डॉक्टर रेलवे चिकित्सालय न्यू यार्ड में उपस्थिति प्रदान करें। मुख्य रुप से इस चिंता जाहिर की और सुविधा देने का वादा किया और शिविर लगाने का भी वादा किया। इस मौके पर मनोज रैकवार, ललित रघुवंशी, नीरज पाठक, उमेश निकम, सीनियर पदाधिकारी, यूथ विंग से राजप्रताप सिंह और सभी युवाओं ने उपस्थिति दर्ज कराई।

जबलपुर जोन के महामंत्री मुकेश गालव लगातार इटारसी में रेलवे कर्मचारी को इलाज के लिए सभी सुविधाएं रेलवे द्वारा प्रदान की जाए इसके लिए मुख्यालय स्तर पर मांग करते आए हैं। आज चिकित्सा निदेशक ने लाल झंडा यूनियन के पदाधिकारी से मीटिंग कर सभी समस्याएं समाप्त करने का वादा किया। उक्त जानकारी यूनियन प्रवक्ता प्रीतम तिवारी ने दी है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!