सीएमओ ने किया निरीक्षण, व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिये

सीएमओ ने किया निरीक्षण, व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिये

इटारसी। मुख्य नगर पालिका अधिकारी (Chief Municipal Officer) ने आज शहर के करीब एक दर्जन वार्डों का दौरा कर वहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कई जगह अव्यवस्था मिलने पर वार्ड मुकद्दम (Ward Mukaddam) को इसमें सुधार के निर्देश दिये। उन्होंने गंदगी नहीं होने देने और सफाई व्यवस्था पर फोकस रखने के निर्देश दिये।

सीएमओ श्रीमती रितु मेहरा (CMO Smt. Ritu Mehra) ने नाला मोहल्ला (Nala Mohalla) क्षेत्र, आसफाबाद (Asafabad), खेड़ा (Kheda) और बंगलिया (Bangaliya) क्षेत्र में निरीक्षण किया। श्रीमती मेहरा ने बताया कि कई जगह रोड पर निर्माण सामग्री मिली, जिनको हटवाने के निर्देश मुकद्दम को दिये हैं। जिनकी सामग्री है, उनको नोटिस देकर निर्माण सामग्री हटवायी जाए, यदि काम में लापरवाही मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कचरा अड्डों से समय पर कचरा हटाने के निर्देश भी दिये। सीएमओ श्रीमती मेहरा ने वार्डों में पहुंचकर हाजिरी रजिस्टर चेक किये और कर्मचारियों की उपस्थिति जांची।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि यदि कर्मचारियों की फर्जी हाजरी मिली तो वार्ड मुकद्दम जिम्मेदार होंगे। सीएमओ ने चुनावों के लिए निर्धारित बूथों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इसी तरह से शहर में सभी वार्डों में आकस्मिक निरीक्षण किया जाएगा, किसी प्रकार की लापरवाही मिली तो संबंधित के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!