आगजनी प्रभावितों को कलेक्टर ने दी रेडक्रॉस से मदद

आगजनी प्रभावितों को कलेक्टर ने दी रेडक्रॉस से मदद

होशंगाबाद। शहर के जय स्तंभ चौक पर स्थित रुई दुकान एवं घर में लगी भीषण आग पर राजस्व, पुलिस (police) एवं नगरपालिका के अमले की तत्परता से काबू पाया गया है।
कलेक्टर होशंगाबाद नीरज कुमार सिंह (Collector Hoshangabad Neeraj Kumar Singh) ने आगजनी से हुई हानि का व्यवस्थित आंकलन कर आरबीसी 6-4 (RBC 6-4) के तहत प्रभावितों को आर्थिक मदद दिए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही तत्काल प्रभावित हुए 3 लोगों को रेडक्रॉस (Red Cross) मद से 5-5 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी है। तहसीलदार एवं प्रभारी मुख्य नगरपालिका अधिकारी शैलेंद्र बड़ोनिया (Shailendra Badonia) ने बताया कि कलेक्टर श्री सिंह के निर्देश पर प्रभावित सत्तार खान (Sattar Khan), सिराज खान (Siraj Khan) एवं अनवर खान (Anwar Khan) को 5-5 हजार के आर्थिक सहायता के चैक सौंपे गए हैं।
उल्लेखनीय है कि आज शनिवार को दोपहर नगर के जय स्तंभ चौक के पास स्थित एक रुई दुकान में लगी भीषण आग में लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान है। भीड़ भरे बाजार में अचाक आग की लपटें देख अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही नगर पालिका और पुलिस प्रशासन अमला मौके पर पहुंचा। नगर पालिका की फायर ब्रिगेड के सहारे आग बुझाने का प्रयास शुरु किया गया। डेढ़ घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।


CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!