मप्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी, जिले की सभी सीटें कांग्रेस जीतेगी

मप्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी, जिले की सभी सीटें कांग्रेस जीतेगी

इटारसी। कांग्रेस (Congress) पूरी तरह एकजुट है, जिसका फायदा संगठन को मिलेगा और आने वाले चुनाव में कांग्रेस जिस भी जमीनी कार्यकर्ता को टिकट देगी वह निश्चित ही विजयी होगा। उक्त बातें आज यहां ईश्वर रेस्टॉरेंट (Ishwar Restaurant) में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मानक अग्रवाल (Manak Agarwal) ने कही।

नर्मदांचल डॉट कॉम (Narmadanchal.com) के भाजपा (BJP) द्वारा पहले प्रत्याशी घोषित करने के सवाल पर माणक अग्रवाल ने कहा कि हमारे यहां प्रत्याशी चयन की एक प्रक्रिया है, इसके बाद ही प्रत्याशी घोषित किये जाते हैं। एक सवाल के जवाब में नगर पालिका की एक इंजीनियर के द्वारा रिश्वत मांगने और विधायक द्वारा जांच की मांग पर मानक अग्रवाल ने कहा कि निश्चित ही विधायक (MLA) धन्यवाद के पात्र हैं जिन्होंने जांच की मांग की है। अग्रवाल ने कहा कि नगर पालिका में जो भ्रष्टाचार हो रहा है स्थानीय कार्यकर्ता पूरी तरह निगरानी रखे हुए हैं। सब्जी मंडी में हुए दुकानों के घोटाले के सवाल कहा कि हमारी सरकार आने के बाद अपराधी जेल के भीतर होंगे। भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री (Chief Minister) निरंतर नई-नई घोषणा कर रहे हैं, तब कांग्रेस को कैसे फायदा मिलेगा? इस सवाल पर कहा कि अधिकारी इस समय मुख्यमंत्री की सुन नहीं रहे हैं। प्रदेश कर्ज में डूबा हुआ है। जनता मन बना चुकी है, सरकार कांग्रेस की ही बनेगी।

पत्रकार वार्ता में मंच पर मानक अग्रवाल के अलावा ओम सेन, बाबू चौधरी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिवाकांत पांडे गुड्डन ( Shivakant Pandey Guddan) मौजूद थे। शहर में विभिन्न जगह आयोजित कार्यक्रमों में मानक अग्रवाल शामिल हुए। मानक अग्रवाल का राकेश गौर ने पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!