गुरूवार, मई 30, 2024

LATEST NEWS

Related Posts

डाइट पचमढ़ी के संचालन की अस्थाई व्यवस्था नर्मदापुरम में करने की मांग

इटारसी। मध्यप्रदेश राज्य कर्मचारी संघ एवं शिक्षक कल्याण संगठन जिला नर्मदापुरम के पदाधिकारियों ने विधायक कार्यालय में पहुंचकर विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) के नाम का ज्ञापन उनके निजी सचिव मिलिंद रौंघे को सौंपकर, डाइट पचमढ़ी के संचालन के लिए पुराने कमिश्नर कार्यालय के भवन को अस्थाई रूप से आवंटित करने की मांग की।

शिक्षक कल्याण संगठन संयोजक राजकुमार दुबे ने बताया कि विधायक डॉ. शर्मा के अथक प्रयासों से डाइट पचमढ़ी के नवीन भवन के निर्माण के लिए पवारखेड़ा में जमीन स्वीकृत हो गई है, जिसके चलते जिले के शिक्षक शिक्षिकाओं में हर्ष की लहर व्याप्त है।

मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ एवं शिक्षक कल्याण संगठन जिला नर्मदापुरम ने विधायक डॉ सीतासरन शर्मा एवं कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए आभार जताया है।

शिक्षक कल्याण संगठन संयोजक राजकुमार दुबे ने बताया कि दोनों शिक्षक संगठनों ने ज्ञापन के माध्यम से विधायक डॉ सीतासरन शर्मा एवं कलेक्टर नीरज कुमार सिंह से मांग की है कि डाइट पचमढ़ी के नवीन भवन के निर्माण का कार्य जब तक पवारखेड़ा में पूरा नहीं हो जाता तब तक पुराने कमिश्नर कार्यालय के भवन को डाइट पचमढ़ी के संचालन के लिए अस्थाई अनुमति प्रदान की जाए।

ज्ञापन सौंपते समय शिक्षक संगठनों के पदाधिकारियों भुवनेश्वर दुबे, सुरेश चिमानिया, सत्येंद्र तिवारी, राजकुमार दुबे, राजेंद्र दुबे, सुरेंद्र तोमर, रामचरण नामदेव, अखिलेश दुबे, सुनील दुबे आदि की उपस्थिति रही।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

TECHNOLOGY

error: Content is protected !!