जीनियस प्लानेट में आयोजित हुआ फैंसी ड्रेस शो

जीनियस प्लानेट में आयोजित हुआ फैंसी ड्रेस शो

इटारसी। जीनियस प्लानेट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा नर्सरी से कक्षा पांचवी के विद्यार्थियों के लिए फैंसी ड्रेस शो तथा कल्चरल प्रोग्राम में अतिथि एसडीएम टी प्रतीक राव, नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे, सोपास प्रदेश अध्यक्ष आशीष चटर्जी, सर्व ब्राह्मण समाज के जिलाअध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ओझा तथा उषा किरण और कुमुद जायसवाल एवं संस्थापक यूनिस सिद्दीकी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती पूजन और दीप प्रज्वलन से हुई। आमंत्रित अतिथियों का स्वागत संचालकद्व मो जाफर सिद्दीकी, मनीता सिद्दीकी और प्राचार्य विशाल शुक्ला ने पुष्प गुच्छ भेंट कर किया। स्कूल के म्यूजिकल ग्रुप की स्टूडेंट्स ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत की प्रस्तुति दी। कक्षा नर्सरी से कक्षा 2 री के बच्चों की विचित्र वेशभूषा की संगीत मय प्रस्तुति दी गइ। फैंसी ड्रेस शो में बच्चे राधा कृष्ण मीरा बाई, राम लक्ष्मण सीता हनुमान प्रदीप मिश्रा, परी तितली, पेड़, स्ट्रावेर्री,अल्फाबैट, नम्बर आदि बनकर आये जिन्हें उनकी थीम गॉड एंड गाडेस, नेचर फ्रीडम फाइटर औऱ स्टेट वाइज ड्रेस में म्यूजिक पर प्रस्तुत किया।

फैंसी शो में फ्रीडम फाइटर, जीनियस प्लानेट स्कूल नेम प्रेजेंटेशन प्रस्तुति को खूब पसंद किया। नेचर थीम औऱ स्टेट वाइज प्रेजेंटेशन की प्रस्तुतियों ने सबका दिल जीत लिया। कक्षा 3 से कक्षा 5 वी तक के स्टूडेंट्स ने मां और पिता को समर्पित डांस, ओल्ड जनरेशन के बच्चों और न्यू जनरेशन के बच्चों पर आधारित डांस तथा वर्तमान में प्रचलित रील्स पर डांस की प्रस्तुतियों ने पूरे स्कूल प्रांगण में समा बांध दिया।

सभी विद्यार्थियों को अतिथियों द्वारा पुरस्कार दिए। एसडीएम टी प्रतीक राव ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस स्कूल में आकर मुझे अच्छा लगा क्योंकि स्टेज पर नर्सरी के बच्चे परफॉर्म कर रहे हैं और आत्मविश्वास के साथ बोल माइक पर रहे हैं। सीनियर विद्यार्थियों के लिए कहा कि यदि वह अच्छा एकेडमिक या स्पोर्ट में परफॉर्म करेंगे तो उनके जूनियर भी उसका अनुशरण करेंगे। आभार प्राचार्य विशाल शुक्ला ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!