फाइटर क्लब ने करायी फुटबाल प्रतियोगिता

फाइटर क्लब ने करायी फुटबाल प्रतियोगिता

इटारसी। शासकीय एमजीएम कॉलेज (MGM College)मैदान पर रविवार को फाइटर फुटबॉल क्लब (Fighter Football Club)के तत्वावधान में सेवन ए साइड फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता को मुख्य रूप से फाइटर फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष सत्यम अग्रवाल (Satyam Aggarwal)एवं अजय चौधरी (Ajay Chaudhary) ने छोटे-छोटे फुटबॉल खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आयोजित किया।
टीम के कोच भागवत सिंह ठाकुर (Bhagwat Singh Thakur)ने खिलाडिय़ों को ट्रेनिंग दी। प्रतियोगिता में एलकेजी, साईं कृष्णा, ड्रीम पैलेस, रजत ज्वेलर्स, दबंग पान, एवं निक्की कलेक्शन के नामों से छह टीमों के मध्य मैच खेले। तीसरे स्थान के लिए एलकेजी क्लब एवं साईं कृष्णा रिसोर्ट क्लब के मध्य मुकाबला हुआ, इसमें साईं कृष्णा ने एलकेजी को 1-0 से हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। फाइनल मुकाबला निक्की कलेक्शन एवं दबंग पान पैलेस के मध्य खेला गया। मध्यांतर तक दोनों टीमें बराबरी पर रहीं, मध्यांतर के बाद भी खेल समाप्ति तक दोनों टीम बराबरी पर रही और मैच का फैसला पेनल्टी से किया।
रोमांच तब आया जब पेनाल्टी में भी दोनों टीम बराबरी पर रही। सडन डेथ में मैच में निक्की कलेक्शन ने जीत हासिल की। फाइनल मैच प्रतियोगिता में अरविंद ठाकुर (Arvind Thakur) एवं फिरोज खान (Feroz Khan) को रेफरी के लिए पुरस्कृत किया। बेस्ट गोलकीपर चिन्ना राव, बेस्ट डिफेंडर सत्यम अग्रवाल, बेस्ट मिडफील्डर मोनित गुप्ता, बेस्ट स्कोरर अंकित, प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट निपुण गोठी, पांचवें स्थान के लिए रजत ज्वेलर्स, चौथे स्थान के लिए एलकेजी, तीसरे स्थान के लिए साईं कृष्णा रिसोर्ट, को ट्राफी प्रदान की गई। मैच के मुख्य अतिथि दीपक अठोत्रा (Deepak Athotra), विधायक प्रतिनिधि एमजीएम कॉलेज एवं अधिवक्ता बार सचिव पारस जैन (Paras Jain) ने पुरस्कार वितरण किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW